Home » उधर दुल्हन करती रही इंतजार… इधर बारात आने से पहले ही दूल्हा पहुंच गया हवालात….जानें आखिर क्या है पूरा मामला…
देश राज्यों से

उधर दुल्हन करती रही इंतजार… इधर बारात आने से पहले ही दूल्हा पहुंच गया हवालात….जानें आखिर क्या है पूरा मामला…

यूपी के वाराणसी में एक दूल्हा शादी वाले दिन ही गिरफ्तार हो गया. पुलिस ने घोड़ी चढ़ने के पहले ही उसे दबोच लिया. रेप केस में पुलिस ने दूल्हे पर शिकंजा कस दिया. जब इस बात का पता चला दुल्हन पक्ष को चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्होंने शादी से इनकार कर दिया.
दरअसल, दूल्हा सिर पर सेहरा बांधकर घोड़ी चढ़ने की तैयारी में था, लेकिन तभी पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसे अपने साथ थाने लेकर चली गई. यह घटना वाराणसी के चौबेपुर के रुस्तमपुर की है, जहां रहने वाले गोविंद पटेल को सारनाथ थाने की पुलिस ने रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोप है कि गोविंद पटेल ने सारनाथ क्षेत्र की एक युवती को शादी का झांसा देकर 4 साल तक उसके साथ दुष्कर्म किया.
शादी की तैयारी पूरी हो चुकी थी
जानकारी के मुताबिक, बीते 21 अप्रैल को रुस्तमपुर के रहने वाले गोविंद की शादी वाराणसी के काजिसराय में रहने वाली युवती के साथ होने वाली थी. जब इसका पता सारनाथ क्षेत्र की रहने वाली एक अन्य युवती को हुई तो उसने गोविंद के ऊपर स्थानीय थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया. जिसमें आरोप लगाया गया कि गोविंद उसके साथ पिछले 4 वर्षों से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता चला आ रहा है.
जेल भेजा गया दूल्हा
बस फिर क्या था सारनाथ थाने से पुलिस बल सब इंस्पेक्टर नागेंद्र चौहान के साथ गोविंद पटेल के घर पहुंच गया और जब गोविंद गाजे-बाजे के साथ बारात ले जाने की तैयारी में था, तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद सभी पक्ष थाने आए और किसी तरह मामला बातचीत से हल करने की कोशिश की. लेकिन पीड़िता ने किसी की एक न सुनी और अंत में पुलिस ने गोविंद को जेल भेज दिया.
चूंकि, दूल्हा बारात आने केपहले ही रेप केस में गिरफ्तार हो गया था. ऐसे में जब रात 11 बजे तक बारात नहीं आई, तो लड़की वाले लड़के के घर पहुंचे, जहां उन्हें सच्चाई का पता चला. इसके बाद उन्होंने अपनी बेटी की शादी करने से इनकार कर दिया.
शादी कैंसिल
वहीं, होने वाली दुल्हन के पिता ने बताया कि उन्होंने शाम से लेकर देर रात तक बारात आने का इंतजार किया, लेकिन जब बारात नहीं आई तो वह सारनाथ थाने पहुंचे और तब जाकर हकीकत का पता चला. उनकी तरफ से शादी की पूरी तैयारी हो रखी थी. उन्होंने विवाह के मद्देनजर हुए खर्चों का भी मुद्दा उठाया, जिसपर वहां चर्चा हुई. उनके कुल तीन बच्चें है, जिसमें दो लड़की और एक लड़का है. बड़ी लड़की की शादी होनी थी जो इस वक्त बीए थर्ड ईयर की छात्रा है.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 18 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!