Home » शादी के 4 दिन बाद ही हो गई दुल्हन की मौत…23 अप्रैल को हुई थी शादी… 27 की रात बाथरूम में गिर पड़ी थी नवविवाहिता…
देश राज्यों से

शादी के 4 दिन बाद ही हो गई दुल्हन की मौत…23 अप्रैल को हुई थी शादी… 27 की रात बाथरूम में गिर पड़ी थी नवविवाहिता…

शादी के चार दिन बाद ससुराल से मायके आई एक दुल्हन की अचानक मौत हो गई. उसका शव बाथरुम में मिलने से परिवार में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे मे लेकर और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम में मौत का कारण फेफड़ों में पानी भरना बताया गया है. फिलहाल, अब विसरा रिपोर्ट का इंतजार है. पूरा मामला यूपी के झांसी का है.
मायके वालों के अनुसार, दुल्हन बाथरुम गई थी जहां वह पानी के ड्रम में गिरी हुई मिली. उसे फौरन इलाज के लिए मेडिकल कालेज में ले जाया गया. लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतका की मौत का कारण जानने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम में मृतका के फेफड़ों में पानी पाया जाना बताया गया है. अब विसरा रिपोर्ट का इंतजार है. तभी मौत की असली वजह सामने आएगी.
जानकारी के मुताबिक, मृतक दुल्हन का नाम ममता कुशवाहा है, उसकी उम्र 23 वर्ष थी. ममता के पति का नाम सुरेंद्र कुशवाहा है. ममता का मायका मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में है. जबकि, ससुराल झांसी के बरुआसागर थानान्तर्गत ग्राम घसरपुरा में है.
मृतका के परिजनों ने बताया कि 23 अप्रैल को धूमधाम से ममता की शादी हुई थी. 24 अप्रैल को विदाई के बाद वह अपनी ससुराल झांसी चली गई. जहां शादी के बाद होने वाले रस्में चल रही थीं. 25 या 26 अप्रैल को पता चला कि वो खाना कम खा रही है. जिसपर उसकी झाड़-फूंक करवाई गई.
27 अप्रैल को रात में बाथरुम गई हुई थी. काफी देर तक जब बाथरुम से बाहर नहीं आई तो परिजनों ने जाकर देखा तो वह पानी की टंकी में गिरी हुई नजर आई. यह देख आनन-फानन में उसे इलाज के झांसी मेडिकल कालेज लाया गया. पर वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, दुल्हन की मौत किन परिस्थितियों और कैसे हुई यह रहस्य बना हुआ है.
हाथ की मेंहदी भी नहीं छूटी थी
मृतका के घरवालों ने कहा कि शादी को अभी महज 4 से 5 दिन ही हुए थे. हाथ की मेंहदी भी नहीं छूटी थी. कई रस्म होना बाकी था. तभी चौथी पर ससुराल से मायके आई दुल्हन की अचानक मौत हो गई. दोनों परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं.
मृतका के फूफा गोपीचंद्र कुशवाहा का कहना है कि हमको सुबह फोन आया कि ससुराल वाले ममता को इलाज के लिए झांसी ले जा रहे हैं. कुछ देर बाद वापस फोन आया और बताया कि डॉक्टर ने ममता को मृत घोषित कर दिया. वह रात में बाथरूम गई थी और वहीं पानी के ड्रम में गिर गई थी . लेकिन वह कैसे गिरी इसकी जानकारी नहीं है.
वहीं, पुलिस का कहना है कि बरुआ सागर थाना क्षेत्र में शादी के बाद दुल्हन अपने मायके आयी हुई थी, जहां उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जांच-पड़ताल जारी है.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 19 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!