Home » पार्क में खुलेआम कपल कर रहा था ये गंदी हरकत… लोगों ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल…
विदेश

पार्क में खुलेआम कपल कर रहा था ये गंदी हरकत… लोगों ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल…

सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं.इन वीडियो में कई वीडियो ऐसे होते हैं. जो किसी शादी के समारोह के या किसी डांस फंक्शन के होते हैं. कुछ लोग जानबूझकर ऐसे वीडियो बनाते हैं. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाए. तो कहीं कुछ ऐसे भी होते हैं. जिनका लोगों को अंदाजा नहीं होता कि वह वायरल हो जाएंगे.
इन दिनों अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर के पार्क में ऐसी घटना घटी है. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. लोगों की इस पर तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. काफी लोग पर इस पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. चलिए जानते हैं क्या है यह पूरा मामला.
सामान्य तौर पर पार्कों में लोग टहलने के लिए जाते हैं. थोड़ा रिलैक्स होने के लिए जाते हैं. वहां जाकर ताजगी का अनुभव होता है. अच्छी हवा मिलती है. लेकिन अमेरिका के न्यूयॉर्क में जब लोग एक पार्क में गए तो उन्हें एक हैरतअंगेज दृश्य देखने को मिला. पार्क में चादर ओढ़े हुए एक कपल अश्लील हरकतें कर रहा था.
जबकि आसपास बड़े-बूढों के साथ बच्चे भी मौजूद थे. वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर डाल दिया. और देखते ही देखते ही वीडियो वायरल हो गया. कई लोगों ने कपल की पब्लिक प्लेस पर इस तरह की हरकत की आलोचना की.
फ्लाइट में भी हुई थी ऐसी हरकत
बता दें यह इस तरह की कोई पहली हरकत नहीं है. इससे पहले भी कई जगहों पर इस प्रकार की हरकतें करते हुए कपल देखे गए हैं. हाल ही में ल्यूटन से इबीसा जा रही ईजीजेट की फ्लाइट में भी कुछ इसी प्रकार की हरकत करते हुए एक कपल को पकड़ा गया था. कपल फ्लाइट के टॉयलेट में शारीरिक संबंध बनाते हुए पकड़े गए थे. (abplive.com)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 15 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!