Home » VIDEO : दुल्हन का घूंघट उठाते ही दूल्हे को लगा तगड़ा झटका… उसके बाद जो हुआ…
Breaking देश राज्यों से

VIDEO : दुल्हन का घूंघट उठाते ही दूल्हे को लगा तगड़ा झटका… उसके बाद जो हुआ…

demo pic

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ नया देखने को मिलता ही रहता है। यहां वायरल हो रहे किसी वीडियो में लोगों की अजीब हरकत देखने को मिलती है तो किसी वीडियो में लोगों का छिपा हुआ टैलेंट देखने को मिल जाता है। कोई ऐसा वीडियो वायरल होता जिसमें लोग खाने के साथ एक्सपेरिमेंट करते दिखते हैं तो कभी गाड़ियों के साथ एक्सपेरिमेंट का वीडियो वायरल हो जाता है। कहने का मतलब यह है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। यह प्रैंक का वीडियो है जो सोशल मीडिया पर लोग काफी देख रहे हैं। आइए आपको बताते हैं इस वीडियो में क्या नजर आया?
ऐसा प्रैंक कौन करता है?
वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि दूल्हे के कॉस्ट्यूम में एक शख्स दुल्हन के साथ सोफे पर बैठा है। दूल्हा थोड़ी देर बाद दुल्हन का घूंघट उठाता है लेकिन घूंघट उठाते ही उसे जोर का झटका लगता है। क्योंकि घूंघट के अंदर से उसकी दुल्हन नहीं बल्कि उसका दोस्त निकलता है। दरअसल उसके दोस्त ने दुल्हन के कपड़े पहने लिए थे और वहां बैठ गया था। यह देखते ही हर कोई हंसने लगता है। सब लोग जब हंसने लगते हैं तो दूल्हा अपने दोस्त पर गुस्सा करते हुए वहां से जाने लगता है मगर उसका दोस्त उसे रोक लेता है। प्रैंक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स (पहले ट्विटर) पर @sr_maths7 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 44 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- प्रैंक हो गया। दूसरे यूजर ने लिखा- ये क्या हो रहा है, बेचारे के इमोशन। तीसरे यूजर ने लिखा- मजे ले लिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- अबे ये क्या हुआ। (indiatv.in)

About the author

NEWSDESK

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 13 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!