Home » ‘रोज लेट आती हो…’, प्रिंसिपल ने टीचर को टोका तो हो गई मारपीट… नोंचे गाल… फाड़े कपड़े… वीडियो वायरल…
देश राज्यों से

‘रोज लेट आती हो…’, प्रिंसिपल ने टीचर को टोका तो हो गई मारपीट… नोंचे गाल… फाड़े कपड़े… वीडियो वायरल…

उत्तर प्रदेश के आगरा में मिडिल स्कूल में महिला प्रिंसिपल और एक महिला टीचर मामूली बात पर बुरी तरह भिड़ गए. बात हाथापाई तक आ गई. प्रिंसिपल और टीचर के बीच मारपीट बहस और खींचतान का स्कूल में किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया.
घटना के 4 वीडियो वायरल हो रहे हैं. वीडियो में महिला प्रिंसिपल टीचर को स्कूल लेट आने के लिए टोक रही है जिस वजह से दोनों में बहस हो जाती है.टीचर भी प्रिंसिपल पर चार दिनों से लेट आने का आरोप लगा रही है. मौजूद स्टॉफ के लोग प्रिंसिपल को चुप हो जाने के लिए बोलते रहते हैं लेकिन दोनों में विवाद बढ़ता जाता है.
दोनों एक दूसरे के लिए अभद्र भाषा यूज कर रहे हैं. टीचर प्रिंसिपल से कहती है कि तुझे नौकरी करना सीखा दूंगी,जिससे प्रिंसिपल और ज्यादा भड़क जाती है. वहां मौजूद लोग दोनों को बहस न करने की सलाह दे रहे हैं लेकिन दोनों के बीच बहस चलती रहती है.थोड़ी ही देर में प्रिंसिपल और टीचर की ये बहस मारपीट का रूप ले लेती है.
जानकारी के अनुसार यह पुरा मामला थाना सिकंदरा क्षेत्र के सींगना गांव स्थित प्राइमरी स्कूल का है. शुक्रवार सुबह महिला टीचर गुंजा चौधरी स्कूल लेट पहुंची थीं.इसी बात पर प्रिंसिपल ने उन्हें टोक दिया. प्रिंसिपल के टोकने से गुंजा भड़क गई. इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई.खबर लिखे जाने तक दोनों तरफ से थाना सिकंदरा में तहरीर देदी गई है.पुलिस ने अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया है. प्रिंसिपल टीचर का गाल पकड़ कर नोंच लेती है तो खींच तान में टीचर भी प्रिंसिपल का सूट फाड़ देती है.वीडियो बना रही एक महिला टीचर और प्रिंसिपल का ड्राइवर दोनों को रोकने में लगे हुए हैं. (aajtak.in)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 20 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!