Home » सुबह के समय दिख जाए ये चीजें तो समझ लें खुलने वाली है किस्मत
Breaking ज्योतिष

सुबह के समय दिख जाए ये चीजें तो समझ लें खुलने वाली है किस्मत

demo pic

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सुबह के समय कुछ चीजें दिखना बहुत शुभ होता है। ऐसा भी कहा जाता है कि सुबह के समय इन चीजों के दर्शन हो जाएं तो समझ जाए कि आपका आने वाला समय अच्छा जाने वाला है। सुबह उठने के बाद और जमीन में पैर रखने से पहले अपने हाथ की हथेली देखना चाहिए। ऐसा मना जाता है कि हाथों में मां सरस्वती, ब्रह्मा और मां लक्ष्मी का वास होता है।
चिडिय़ों की चहचहाहट
अगर सुबह आंख खुलते साथ ही आपको चिडिय़ों की चहचहाहट सुनाई दे दें, तो समझ जाना कि आपका दिन बन गया। चिडिय़ों की चहचहाहट सुनना बेहद ही शुभ होता है।

सुहागिन महिला

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर सुबह के समय आपको सुहागिन महिला तैयार हुए या पूजा की थाली लिए दिख जाए, तो आपका आने वाला समय अच्छा जाने वाला है।
मंदिर में बजने वाली घंटियां
चिडय़िों की चहचहाहट के अलावा अगर आपको मंदिर में बजने वाली घंटियों की आवाज सुनाई दे दें, तो वो भी काफी शुभ होता है। ऐसा कहा जाता है इस आवाज को सुनने के बाद आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है।
श्रीफल, शंख, सुपारी
सुबह के टाईम श्रीफल, शंख, सुपारी,सफेद फूल, हाथी भी देखना शुभ होता है। इसे देखने से धन के देवता कुबेर प्रसन्न होते हैं।
साफ-सफाई
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर घर के बाहर आपको कोई साफ-सफाई करते हुए नजर आ जाए, तो वो भी बहुत अच्छा होता है। ये भी मान्यता है कि ऐसा कुछ दिखने से व्यक्ति को किसी बड़ी समस्या दूर होती है।
गाय के दर्शन
आज-कल के समय में गाय तो कम नजर आती हैं, लेकिन सुबह-सुबह आपको गाय के दर्शन हो जाए तो अच्छा होता है। इससे धन लाभ होने की संभावना बढ़ जाती है।
नोट: यह सूचना इंटरनेट पर उपलब्ध मान्यताओं और सूचनाओं पर आधारित है। छत्तीसगढ़ राज्य न्यूज पोर्टल लेख से संबंधित किसी भी इनपुट या जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी और धारणा को अमल में लाने या लागू करने से पहले कृपया संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 19 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!