Home » करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर गिरफ्तार, महिला मॉडल ने लगाए हैं गंभीर आरोप
Breaking दिल्ली देश

करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर गिरफ्तार, महिला मॉडल ने लगाए हैं गंभीर आरोप

बांगुर नगर पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 (ए)(डी), 500, 509, 67 के तहत केस दर्ज किया है. राठोड़ अखिल भारतीय राजपूत करणी सेना का सदस्य है. मॉडल की शिकायत के बाद पूछताछ और जांच के बाद मुंबई पुलिस ने गुरुवार की रात को सुरजीत सिंह राठोड़ को अरेस्ट कर लिया. इस मामले में पुलिस की आगे की कार्रवाई शुरू है.

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी का इससे पहले भी कहीं कोई आपराधिक रिकॉर्ड रहा है क्या? सुरजीत सिंह राठोड़ के खिलाफ संबंधित मॉडल ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. मॉडल ने इस बारे में बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी. पीड़िता की शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस ने सुरजीत सिंह राठोड़ के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे अरेस्ट कर लिया.

फेक अकाउंट बनाकर रिश्तेदारों और दोस्तों को अश्लील मैसेज भेजे– दिसंबर में पीड़िता का फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बना कर उसके रिश्तेदारों और दोस्तों को ढेर सारे अपमानजनक, आपत्तिजनक और अश्लील मैसेजेस भेजे गए थे. इस बात की शिकायत लेकर मॉडल पुलिस के पास पहुंची. म़डल ने शिकायत की कि फेक अकाउंट बना कर उसके फॉलोअर्स को भी अश्लील मैसेज भेजा जा रहा था.

मॉडल को प्रपोज किया, मॉडल ने प्रस्ताव ठुकरा दिया…यही गुस्सा था – इस मामले में राठोड़ की भागीदारी की जांच की गई और जब शिकायत में तथ्य पाया गया तो गुरुवार की रात को करणी सेना के इस नेता को अरेस्ट कर लिया गया. पूछताछ में मुंबई पुलिस को पता लगा कि सुरजीत सिंह राठोड़ ने मॉडल को प्रपोज किया था. मॉडल ने जब प्रपोजल को नकार दिया तो उसने मॉडल को धमकी दी थी कि वह करियर बर्बाद कर देगा. इसके बाद उसने इस तरह के हथकंडे अपनाने शुरू किए और रिश्तेदारों और दोस्तों को अश्लील और अपमानजनक मैसेज भेजने शुरू किए.

आरोपी खुद को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कजन बताता है– सुरजीत सिंह राठोड़ का संबंध फिल्म इंडस्ट्री से है. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में इसका नाम उछला था. अखिल भारती राजपूत करणी सेना का सदस्य सुरजीत सिंह राठोड़ खुद को सुशांत सिंह राजपूत का चचेरा भाई और विधायक नीरज सिंह बबलू का करीबी बताता है.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 19 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!