Home » एक ही मर्द से प्रेग्नेंट होना चाहती हैं जुड़वा बहनें, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश
Breaking एक्सक्लूसीव

एक ही मर्द से प्रेग्नेंट होना चाहती हैं जुड़वा बहनें, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश

दुनिया में जुड़वा बच्चे होना कोई अजीब बात नहीं है ना ही अजीब है जुड़वा बच्चों का बचपन से लेकर बड़े तक हर काम एक साथ करना और सब कुछ साझा करना. लेकिन इस क्रम में जुड़वां बहनों का एक जोड़ा ऐसा है जिन्होंने एक साथ सब कुछ करने और सब कुछ साझा करने के इस नियम को कुछ ज्यादा ही आगे बढ़ा दिया और एक ही शख्स के साथ ना सिर्फ रिश्ते में हैं, बल्कि उस एक शख्स से एक साथ एक बार में ट्विंस की मां बनने की भी प्रबल इच्छा जता दी है.

जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.

जुड़वां बहनों की कहानी सुनकर आप चौंक जाएंगे, जिसमें वो एक साथ एक ही शख्स के साथ रिश्ता बनाकर जुड़वा बच्चों की मां बनना चाहती हैं. इसके पीछे उन्होंने वजह बताई कि वो जुड़वां होने की वजह से बचपन से हर काम एक साथ ही करती आई है, यहां तक कि बाथरूम भी वह साथ जाती हैं. लिहाजा इसे और आगे ले जाना चाहती है, इसीलिए बनना चाहती हैं एक साथ twins की मां.

ऑस्ट्रेलिया के पर्थ की रहने वाली जुड़वा बहनें अन्ना और लुसी डेकिंक बाकी हर जुड़वा बहन भाइयों से अलग हैं. बाकी जुड़वां तो बचपन में ही सब कुछ साझा करते हैं और एक साथ एक जैसे कपड़े पहनते हैं लेकिन ये तो जवानी तक हर काम साझा करती आई हैं. इनके मुताबिक ये सिर्फ कपड़े ही एक से नहीं पहनती, बल्कि एक साथ बाथरूम जाना और नहाना भी साथ ही करती हैं. यहां तक कि इन्होंने 2012 में सगाई भी एक ही शख्स से की है, जिसका नाम है बेन बायरन और इन्हीं के साथ दोनों बहनें एक साथ प्रेगनेंट होकर जुड़वा बच्चों की मां बनना चाहती हैं.

ये जुड़वा बहनें अपनी प्रेग्नेंसी को सिंक्रनाइज़ करने की इच्छा ज़ाहिर कर पॉपुलर हो गई हैं. दोनों बहनें TLC शो एक्सट्रीम सिस्टर्स की स्टार हैं. जहां इन्होंने एक साथ ट्विंस की मां बनने की इच्छा का खुलासा किया. लेकिन शायद वो ये भूल रही है कि एक ही शख्स के साथ संबंध रखना भले ही उनके हाथ में हो, लेकिन एक साथ जुड़वां बच्चे पैदा करना सिर्फ कुदरत का करिश्मा हो सकता है, उनकी प्लानिंग का हिस्सा बिल्कुल नहीं.

वहीं इस बारे में पूछे जाने पर बेन का कहना है कि यह एक मुश्किल टास्क है. वही बहनों का कहना है कि हम बचपन से लेकर अब तक सब हर काम में साथ रहे हैं लिहाजा हम एक दूसरे के बिना कुछ भी नहीं कर सकते. लिहाजा यह एक ही मंगेतर के साथ बिस्तर भी साझा कर रहे हैं. हालांकि सगाई के बाद अब तक इन्होंने शादी नहीं की. क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में पोलीमॉरी कानून लागू नहीं है. जिसके तहत तीन लोग एक साथ एक रिश्ते में रह सकते हैं.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 7 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!