Home » योगी का दौड़ा बुलडोजर, सियासत शुरू…..
Breaking एक्सक्लूसीव देश

योगी का दौड़ा बुलडोजर, सियासत शुरू…..

प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में UP Police की कार्रवाई लगातार जारी है। अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई को तेज किया गया। मामले के आरोपियों के घरों पर बुलडोजर (Bulldozer Action) चलना शुरू हो गया। लेकिन अभी भी हत्यारों तक यूपी पुलिस अब तक नहीं पहुंच पाई है। वहीं बुलडोजर एक्शन के ऊपर सियासत शुरू हो चुकी है। समाजवादी पार्टी (SP) सांसद शफी कुर्र रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) ने बुलडोजर एक्शन को मुस्लिम धर्म से जोड़ दिया, उन्होंने उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ बुलडोजर कार्रवाई को योगी सरकार का मुस्लिमों के खिलाफ जुल्म बताया है।
पुलिस ने एक बदमाश का एनकाउंटर कर दिया – सपा सांसद बर्क ने सीएम योगी ने यह भी कहा है कि सीएम योगी यह भूल रहे हैं कि अगर वह कभी अपने ओहदे पर न रहे तो वह भी बुलडोजर की जद में आ सकते हैं। गौर हो कि इस मामले में पुलिस ने एक बदमाश का एनकाउंटर कर दिया है तो वहीं प्रयागराज में अतीक के करीबी के खिलाफ बुलडोजर एक्शन भी लिया जा रहा है।
उसके संबंध माफिया डॉन अतीक अहमद से है – उमेश पाल हत्याकांड के बाद अपराधियों के खिलाफ जारी कार्रवाई के तहत प्रयागराज विकास प्राधिकरण का बुलडोजर शुक्रवार को पूरामुफ्ती थाना अंतर्गत अहमदपुर अतरौली पहुंचा जहां माशूकउद्दीन के घर को गिराने की कार्रवाई की गई, पीडीए के सचिव ने बताया की माशूकउद्दीन के खिलाफ 40 से 50 मुकदमे दर्ज हैं और कहा जाता है कि उसके संबंध माफिया डॉन अतीक अहमद से है। पीडीए के बुलडोजर ने शुक्रवार शाम मकान गिराने की कार्रवाई शुरू थी, इस कार्य के लिये तीन बुलडोजर और एक पोकलैंड मशीन लगाई गईं।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 7 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!