Home » कपिल शर्मा शो में आएंगे पीएम मोदी? बातों ही बातों में पीएम ने दिया बड़ा हिंट
Breaking एक्सक्लूसीव देश

कपिल शर्मा शो में आएंगे पीएम मोदी? बातों ही बातों में पीएम ने दिया बड़ा हिंट

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म ज्विगाटो को लेकर लाइमलाइट में है. फिल्म में वो एक गंभीर किरदार निभा रहे है और इसे लेकर वो तारीफें बटोर रहे है. कॉमेडियन फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए है. इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी के उस पल के बारे में बताया जब उन्हें आत्महत्या करने का ख्याल आता था. इसके पीछे की वजह आपको बताते है.

जब कपिल शर्मा को आता था आत्महत्या का ख्याल – सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा ने अपनी जिंदगी में एक ऐसा समय भी देखा है, जब वो डिप्रेशन में चले गए थे. जी हां, इस हंसने वाले चेहरे के पीछे भी एक रोता चेहरा हो सकता है. सुधीर चौधरी के शो सीधी बात में एक्टर ने बताया कि एक समय उन्हें आत्महत्या करने का ख्याल मन में आता था. इस दौरान कॉमेडी किंग से उन्होंने पूछा, आपने कभी आत्महत्या के बारे में सोचा है? सुसाइड करने के बारे में सोचा है?

कपिल शर्मा ने कही दिल की बात – इसपर कपिल शर्मा ने कहा, उस फेज में ऐसा ही लगता था. हां मुझे ऐसा लगता था. मुझे लगता था कि कोई है ही नहीं अपना. ना समझाने वाला, ना कोई ख्याल रखने वाला. ये भी नहीं पता चलता कि कौन आसपास जो लोग हैं वो फायदे के लिए जुड़े हुए हैं. खासकर कलाकार लोग. बता दें एक्टर आज जिस मुकाम पर है, वहां पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है

कपिल शर्मा शो में पीएम मोदी – इस शो में कपिल शर्मा ने खुलासा किया है कि उन्होंने एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने शो द कपिल शर्मा शो में गेस्ट में रूप में इनवाइट किया था. कपिल ने कहा, मैं परस्नली जब मिला पीएम मोदी साहेब से, तो मैंने उनको बोला भी कि सर कभी हमारे शो पर भी आ जाए. उन्होंने मुझे मना भी नहीं किया. उन्होंने कहा, अभी तो मेरे विरोधी बहुत कॉमेडी कर रहे है, ऐसा कुछ बोला. आएंगे कभी. तो उन्होंने ना नहीं किया. वो आएंगे तो हमारा सौभाग्य है.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 20 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!