Home » पार्टनर है बहुत नाराज़ तो मिनटों में मनाने के लिए इस तरह बोलें सॉरी
Breaking देश राज्यों से

पार्टनर है बहुत नाराज़ तो मिनटों में मनाने के लिए इस तरह बोलें सॉरी

demo pic

जब आप किसी रिश्ते में होते हैं तो प्यार के साथ-साथ रूठना और मनाना भी आम बात हो जाती है। कहा जाता है कि गुस्सा करना और मनाना प्यार बढ़ाने का एक तरीका है। जब आप बेहतर तरीके से अपने पार्टनर से माफी मांगते हैं तो इससे आपका अपमान नहीं होता बल्कि आप अपने रिश्ते के लिए समर्पित दिखते हैं।
जब रिश्ते में झगड़े हों और मनाने की जगह पार्टनर के बीच अहंकार आने लगे तो यह आपके रिश्ते के लिए जहर का काम कर सकता है। ऐसे हालात से बचने के लिए हम आपको बताते हैं कि कैसे आप अपने पार्टनर को उनकी नाराजगी दूर करने के लिए मना सकते हैं और मिनटों में उन्हें खुश कर सकते हैं।
पार्टनर को ऐसे कहें सॉरी
पत्र लिखें
कई बार हम बोलकर अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर पाते हैं। ऐसे में आप अपनी बात लिखकर बता सकते हैं। अगर आप अपने साथी से दिल से माफ़ी मांगना चाहते हैं और इस बात को बेहतर तरीके से नहीं बता पा रहे हैं तो इसके लिए एक पत्र लिखें। इसमें अपनी हर बात को प्यार से लिखें। आप इसमें शायरी या शायरी भी लिख सकते हैं। यकीन मानिए इसे पढ़कर आपके पार्टनर को जरूर अच्छा लगेगा।
आश्चर्य देना
अगर आप चाहते हैं कि आपका पार्टनर आपको तुरंत माफ कर दे तो आप उन्हें ऑफिस या घर से गुलदस्ता या कोई सरप्राइज गिफ्ट भेज सकते हैं। आप चाहें तो उन्हें किसी अच्छी जगह डेट पर जाने के लिए राजी करें और उनकी पसंद की कोई चीज गिफ्ट करें।
गुप्त नोट काम आएगा
आप अपने साथी के लंच बॉक्स, लैपटॉप बैग, नोटबुक, फ्रिज आदि में एक गुप्त नोट लिखकर उनसे माफी मांग सकते हैं। जब भी वे इस गुप्त नोट को देखेंगे, वे तुरंत आपकी गलती भूल जाएंगे।
मनपसंद खाना बनाओ
अच्छा खाना किसी के मूड को बूस्ट करने में मदद करता है। अगर आपके बीच रिश्ते में कुछ मनमुटाव है तो बेहतर होगा कि आप उनकी मनपसंद चीज बनाकर उन्हें खिलाएं। यकीन मानिए, उन्हें समझाने और माफी मांगने का यह एक शानदार तरीका हो सकता है।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 11 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!