Home » चाय में जहर मिलाकर ले ली पति की जान, वो तड़पता रहा वीडियो बनाती रही पत्नी
Breaking एक्सक्लूसीव छत्तीसगढ़ देश

चाय में जहर मिलाकर ले ली पति की जान, वो तड़पता रहा वीडियो बनाती रही पत्नी

कहते हैं प्रेम में इंसान या तो भगवान बन जाता है या फिर हैवान। कुछ इसी तरह का मामला रीवा शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र से आया है। जहां एक पत्नी ने अपने आशिक के साथ जिंदगी बिताने के लिए पति को मौत के घाट उतार दिया लेकिन उसकी सारी योजना पर उस समय पानी फिर गया।

जब पुलिस को उसकी सारी करतूतों का पता चल गया और वो प्रेमी समेत इस समय हवालात में चक्की पीस रही है। दरअसल पत्नी ने चाय में जहर मिलाकर पति को मौत के घाट उतार था। इससे पहले घटना को आत्महत्या का रूप दिया जा रहा था। लेकिन पुलिस ने खुलासा कर सबको चौंका दिया है।

घटना रीवा के सिविल लाइंस थाना इलाके की है। जहां चाय पीते हुए 37 वर्षीय शहीद खान की तबीयत खराब हो गई और उपचार के दौरान मौत हो गई। डॉक्टर और पुलिस पहले इसे आत्महत्या मान रहे थे। लेकिन जांच के दौरान परत दर परत पत्नी के कारनामे खुले तो सब हैरान रह गए। जांच में खुलासा हुआ कि पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत की नींद सुलाई है।

प्रेमी संग पत्नी ने रची साजिश: मृतक की पत्नी सहेल परबीन का प्रेम प्रसंग बट्टू खान से चल रहा था‌। सहेल ने इसी वजह के चलते प्रेमी संग साजिश रचकर अपने पति की जान ले ली। प्लान के तहत उसने पति को चाय में जहर डाल कर दे दिया। इससे शहीद की तबीयत खराब हो गई। इसके बाद परिवार वालों ने रीवा के संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में उसे एडमिट कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने जांच की तो राज उजागर हो गया।

पत्नी के मोबाइल ने खोले राज: मौत के बाद शहीद की पत्नी का मोबाइल पुलिस ने ले लिया, जिसमें पुलिस को एक वीडियो मिला। जिससे प्रूफ हो गया की युवक ने आत्महत्या नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई थी। पुलिस को इस घटना में सलेहा परबीन, बट्टू खान, मोना परबीन, शमशाद उल हक की संदिग्ध भूमिका मिली है। पुलिस ने पुलिस ने पत्नी सहित चार आरोपियों को हिरासत में लिया गया।

पुलिस में दी जानकारी: एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने जानकारी दी कि चार आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। आरोपी पत्नी ने चाय में जहर मिलाकर पति की हत्या की है। इसमें प्रेमी और अन्य लोगों ने भी सहयोग किया है।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 19 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!