Home » भाई प्यार का झांसा देकर युवती का करता रहा यौन शोषण, पटवारी बहन पैसों के दम पर कराती रही गर्भपात
Breaking क्रांइम छत्तीसगढ़ देश

भाई प्यार का झांसा देकर युवती का करता रहा यौन शोषण, पटवारी बहन पैसों के दम पर कराती रही गर्भपात

रायपुर। अगर आप पटवारी है या किसी जगह के अधिकारी तो प्रशासन से डरने की जरूरत नहीं है। आप सोच रहे होंगे हम ऐसा क्यों कह रहे है। तो हम आपको बता दें, राजनांदगांव जिले में महिला पटवारी के भाई ने दलित युवती को प्यार के जाल में फंसाया और शारीरिक संबंध बनाए। इतना ही नहीं दलित युवती का गर्भपात भी करवा दिया। कई दिनों तक शिकायत की फाइलें थाने में घूमती रही, क्योंकि यह दुष्कर्म महिला पटवारी के भाई ने किया था। हालांकि इस मामले को संज्ञान में लेते हुए रायपुर पुलिस ने पटवारी के खिलाफ कार्रवाई की है और उसे गिरफ्तार कर लिया है। अब रायपुर के कलेक्टर ने पटवारी सोनम सिंह को निलंबित कर दिया है। महिला पटवारी काफी समय से अपने भाई का बचाव कर रही थी। लेकिन अब पुलिस के जाल में फंस गई है।

बता दें, धारा 376, 376 (2) के तहत पटवारी सोनम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। युवती की माने तो यह शिकात तत्काल प्रभाव से नहीं की गई थी। वहीं राजनांदगांव की पुलिस की माने तो सूचना मिलते ही पटवारी को निलंबित कर दिया गया था। दलित युवती का रेप: भाई बनाता रहा शारीरिक संबंध, पटवारी बहन करवाती रही अबॉर्शन, कलेक्टर ने किया सस्पेंड पीड़ित युवती कई बार पटवारी के भाई से शादी की बात कहती रही, लेकिन युवक ने लड़की की एक न सुनी और उसका 6 बार गर्भपात भी करा दिया।

सवाल यह उठता है कि पुलिस के नाक के नीचे इतने दिनों तक यह खेल चलता रहा और उन्हें भनक तक नहीं लगी। आखिर में परेशान होकर युवती शिकायत लिखवाने के लिए थानों में भटकती रही। लेकिन पटवारी का भाई होने की वजह से उसकी फरियाद और दर्द किसी ने नहीं सुना। हालांकि अब रायपुर पुलिस ने पटवारी तो गिरफ्तार कर लिया है। जबकि आरोपी भाई अब तक फरार चल रहा है।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 19 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!