Home » खरगे और उनके परिवार की हत्या कराना चाहती है भाजपा- कांग्रेस ने पीएम और अमित शाह पर लगाए आरोप
Breaking एक्सक्लूसीव दिल्ली देश

खरगे और उनके परिवार की हत्या कराना चाहती है भाजपा- कांग्रेस ने पीएम और अमित शाह पर लगाए आरोप

कांग्रेस महासचिव एवं कर्नाटक प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक उम्मीदवार पर पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और उनके पूरे परिवार की ‘हत्या’ की साजिश रचने का आरोप लगाया। सुरजेवाला ने कलबुर्गी जिले की चित्तपुर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मणिकांत राठौर की एक कथित ऑडियो क्लिप भी साझा की, जिसमें वह कन्नड़ में कथित तौर पर यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि वह ‘खरगे, उनकी पत्नी और बच्चों’ का सफाया कर देंगे। हालांकि, राठौर ने सुरजेवाला द्वारा लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज किया। उन्होंने कहा, “यह सब झूठ है। वे कोई फर्जी ऑडियो क्लिप चला रहे हैं।

कांग्रेस हार के डर से बेबुनियाद आरोप लगा रही है।” सुरजेवाला ने बेंगलुरु में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, “मैं आपके सामने एक ऑडियो क्लिप चलाने जा रहा हूं, जिसमें भाजपा नेता अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, उनकी पत्नी और उनके पूरे परिवार का सफाया करने के लिए उनकी हत्या की साजिश रचते हुए सुनाई दे रहे हैं। इससे ज्यादा गंभीर कुछ नहीं हो सकता।  

उन्होंने कहा, “कर्नाटक के चुनाव में हत्या की साजिश को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है। कोई भी राजनीतिक दल इससे ज्यादा निचले स्तर की बयानबाजी पर नहीं उतर सकता।” सुरजेवाला ने आरोप लगाया, “कर्नाटक के लोगों द्वारा कांग्रेस पार्टी पर चारों तरफ से की जा रही आशीर्वाद की बौछार से भयभीत और राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की बुरी हार को लेकर आशंकित भाजपा नेता अब श्री मल्लिकार्जुन खरगे और उनके परिवार के सदस्यों की हत्या की साजिश रच रहे हैं।” उन्होंने यह भी कहा कि चित्तपुर के भाजपा प्रत्याशी राठौर ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई की आंखों का तारा हैं।’।

About the author

NEWSDESK

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 17 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!