Home » इसे ही कहते हैं कर्म का फल मिलना… वायरल Video को देखकर आप भी होंगे सहमत…
देश

इसे ही कहते हैं कर्म का फल मिलना… वायरल Video को देखकर आप भी होंगे सहमत…

हर दिन सोशल मीडिया पर ना जाने कितने ही वीडियो वायरल होते हैं। कभी दिल्ली मेट्रो में रील्स बनाते लोगों का वीडियो वायरल होता है तो कभी मेट्रो के अंदर अश्लील हरकत करते कपल्स का भी वीडियो वायरल होता है। इसके अलावा ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते हैं जो लोगों के चेहरे पर हंसी ला देते हैं तो वहीं कुछ वीडियो देखने के बाद लोगों की हंसी निकलने लगती है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आया?
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स सड़क पर पैदल चलकर कहीं जा रहा है। तभी उसके पीछे एक स्कूटी पर बैठे दो युवक आते हैं। एक शख्स स्कूटी को चलाते हुए उसके पास जाता है और दूसरा शख्स पास जाते ही उसके सिर पर मारता है। लेकिन बिना किसी देरी के दोनों को उनके किए की सजा मिल जाती है। शख्स जैसे ही उस आदमी को थप्पड़ मारता है, स्कूटी का बैलेंस बिगड़ जाता है और दोनों वहीं सड़क पर गिर जाते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
यहां देखें वायरल वीडियो


इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @cctvidiots नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में ‘Instant Karma’ लिखा हुआ है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 56 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये इसी के लायक हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- हम सभी चाहते हैं कि कर्म का फल हमेशा ऐसे ही जल्द मिले। (indiatv.in)

About the author

NEWSDESK

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 5 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!