Home » पत्नी की इस हरकत से नाराज था पति…मना करने पर भी करती थी ऐसा ही काम…फिर…
देश

पत्नी की इस हरकत से नाराज था पति…मना करने पर भी करती थी ऐसा ही काम…फिर…

उत्तर प्रदेश के आगरा से अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां पत्नी के गुटखा खाने से पति नाराज है. नौबत तलाक तक पहुंच गई है. पति का कहना है कि उसकी पत्नी मुंह में गुटखा दबाकर बुलेट (बाइक) दौड़ाती है. गुटखा खाने से मना करने पर झगड़ा करती है. बकौल पति-पत्नी को शुरू से गुटखा खाकर बुलेट चलाने का शौक है. यह शौक ही दोनों के बीच अब विवाद बन गया है.
पति अब पत्नी के साथ रहने को तैयार नहीं है. जिसके बाद पत्नी ने पुलिस से शिकायत की है. पुलिस ने मामले को परिवार परामर्श केंद्र में ट्रांसफर कर दिया है. मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.
जानकारी के मुताबिक, थाना जगदीशपुरा क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी थाना सदर क्षेत्र के रहने वाले युवक से हुई थी. दोनों का विवाह 2020 में बड़े ही धूमधाम से संपन्न हुआ था. शादी के बाद दोनों पति-पत्नी खुशी-खुशी रह रहे थे. पति को धीरे-धीरे पता चला की पत्नी गुटखा खाती है. गुटखा खाने के बाद उसे बुलेट चलाने का शौक है.
युवक जगदीशपुरा स्थित एक जूता फैक्ट्री में कारीगर है. 300 रूपये प्रतिदिन के हिसाब से वह कार्य करता है. युवक की आर्थिक हालत ज्यादा ठीक नहीं है. युवक के माता-पिता पुराने मकान में रहते हैं. मगर युवती पुराने मकान में रहना नहीं चाहती. उसके पिता ने एक मकान बना कर युवक को रहने के लिए दे दिया था. जहां पत्नी अपने पति से रोज गुटखा और बुलेट के लिए खर्चा मांगती थी. वहीं, रोज-रोज पति पैसे दे कर परेशान हो गया था.
ऐसे में गुटखा और बुलेट चलाने को लेकर दोनों में झगड़े होना शुरू हो गए. शादी के दो साल बाद 2023 में आए दिन दोनों में झगड़े होने लगे. जिसपर पति अपनी पत्नी को छोड़कर अपने मां- बाप के पास पुराने घर में चला गया. पत्नी ने पति की शिकायत पुलिस से कर दी. मामला परिवार परामर्श केंद्र में पहुंच गया.
परिवार परामर्श केंद्र में दोनों पति-पत्नी की काउंसलिंग की गई. काउंसलिंग में युवक ने बताया कि पत्नी रोज गुटखा और बुलेट के पेट्रोल के लिए खर्चा मांगती है. रोज-रोज इतने पैसे कहां से लाकर दूं. जबकि, पत्नी ने कहा कि वह शादी से पहले से ही गुटखा खाती है और बुलेट चलाती है. युवती ने यह भी कहा कि बुलेट मेरे पापा ने दी है. मुझे बचपन से बुलेट चलाने का शौक था.
वहीं, युवक ने कहा कि जबतक पत्नी गुटखा और बुलेट चलाना नहीं छोड़ेगी में उसे अपने साथ नहीं रखूंगा. युवक ने यह भी कहा कि वह उसे मायके में नहीं रखेगा. अपने पिता के मकान में इसके साथ रहने के लिए तैयार हूं.
उधर, परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉ. सतीश खिरवार ने बताया कि युवक ने कहा कि ‘पत्नी बुलेट चलाती है और गुटखा खाती है. मैं इसके लिए खर्चा कहां से दूं.’ वहीं, लड़की ने बताया कि ‘वह पहले से ही गुटखा खाती थी. अब धीरे-धीरे कम कर दिया है.’ फिलहाल, दोनों को अलगी तारीख पर पुनः बुलाया गया है.

About the author

NEWSDESK

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 10 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!