Home » VIDEO : ‘जन्म लग जाएंगे लेकिन ऐसा कॉन्फिडेंस नहीं आएगा कभी…’ वीडियो देखकर आप भी यही कहेंगे…7 लाख लोग देख चुके हैं ये वीडियो…अब आपकी बारी…
दिल्ली देश

VIDEO : ‘जन्म लग जाएंगे लेकिन ऐसा कॉन्फिडेंस नहीं आएगा कभी…’ वीडियो देखकर आप भी यही कहेंगे…7 लाख लोग देख चुके हैं ये वीडियो…अब आपकी बारी…

सड़क पर ट्रैफिक कम हो सके और लोगों को अपने गंतव्य स्थान पर पहुंचने में देरी ना हो, इसलिए मेट्रो की शुरुआत की गई। धीरे-धीरे मेट्रो का विस्तार भी हुआ और आज कई शहरों में मेट्रो चल रही हैं। आसान शब्दों में कहें तो मेट्रो लोगों की लाइफ लाइन बन चुकी है। मगर अब कुछ लोग ऐसे हैं जो मेट्रो को रील बनाने का अड्डा बनाने में लगे हुए हैं। सोशल मीडिया पर हर दूसरे दिन ऐसा कोई ना कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है जिसमें लोग रील बनाते हुए नजर आ जाते हैं। आपने भी ऐसे कई वीडियो तो देखे ही होंगे। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है।
लड़के ने मेट्रो में किया डांस
आप सभी ने RRR फिल्म तो देखी ही होगी। इस फिल्म में एक गाना है ‘नाटू नाटू’ जो लोगों को काफी पसंद आया है। इसी गाने पर डांस करते हुए एक लड़के ने दिल्ली मेट्रो में अपनी रील बनवाई जो अब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि लड़का इस गाने के बजते ही डांस करना शुरु कर देता है। इसके बाद मेट्रो के दरवाजे खुलते हैं तो वह मेट्रो से बाहर निकलकर प्लेटफॉर्म पर जाता है और वहां भी डांस करता है। इसके बाद वह मेट्रो में वापस आता है और अपने डांस को जारी रखता है। 33 सेकंड के इस वीडियो में वह इस गाने पर डांस करता हुआ ही नजर आता है। कुछ लोग उसे अजीब नजरों से देख रहे हैं तो कुछ अपनी नजरें चुरा रहे हैं।
यहां देखें वायरल वीडियो


इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @_anamikaaaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘जन्म लग जाएंगे लेकिन ऐसा कॉन्फिडेंस नहीं आएगा कभी।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 7 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मेट्रो ही मिलती है ये सब करने के लिए। दूसरे यूजर ने लिखा- ये पूरा छपरी है। तीसरे यूजर ने लिखा- मेट्रो का रोज का है ये। चौथे यूजर ने लिखा- छपरी लोग हैं ये। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- कहां से आता है इतना कॉन्फिडेंस। (indiatv.in)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 21 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!