Home » डेट कर रहे हैं रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा… रणबीर कपूर ने कुछ यूं खोल दी सारी पोल…
मनोरंजन

डेट कर रहे हैं रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा… रणबीर कपूर ने कुछ यूं खोल दी सारी पोल…

रश्मिका मंदाना और विजय देवराकोंडा के रिलेशनशिप पर रणबीर कपूर ने दी बड़ी हिंट. रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना इस समय अपनी आने वाली फिल्म एनिमल के प्रमोशन में जुटे हैं. इसी दौरान दोनों एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ टॉक शो ‘अनस्टॉपेबल विद एनबीके’ में दिखाई दिए.
शो में रणबीर ने रश्मिका और साउथ इंडियन सेंसेशन विजय देवरकोंडा के बीच रूमर्ड अफेयर पर खुलकर चर्चा की और लगभग कन्फर्म कर ही दिया. इस इंटरव्यू की बातचीत इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जहां नंदुरी बालाकृष्णन और रणबीर ने रश्मिका और विजय के बीच रोमांस की अफवाह बारे में जानकारी शेयर की. तब से ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल है.
शो के एक सेगमेंट के दौरान संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ और ‘एनिमल’ के फिल्म पोस्टर दिखाए गए और नंदमुरी ने संदीप और रश्मिका से दो फिल्मों में से किसी एक को चुनने के लिए कहा. इस पर रणबीर ने रश्मिका को अपने ‘रील हीरो’ (खुद की ओर इशारा करते हुए) और अपने ‘असली हीरो’ (विजय देवरकोंडा की ओर इशारा करते हुए) के बीच किसी एक को चुनने के लिए कहा.
जब रश्मिका झिझकीं तो नंदमुरी ने विजय का नंबर डायल करने की कोशिश की लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई. इस पर रणबीर ने कहा, “सर रश्मिका को कॉल करने दीजिए विजय कॉल नहीं उठाएगा”. इस बात से रश्मिका शर्मा गईं. इसके अलावा रणबीर ने रश्मिका के फोन से विजय को डायल किया लेकिन फिर से कॉल अनआन्सर्ड रह गया. आखिरकार विजय ने कॉल बैक कर दिया और हल्की-फुल्की बातचीत शुरू हो गई. जब रश्मिका ने कहा, “हैलो” तो विजय ने रश्मिका से पूछा “क्या हो रहा है,रे?” रश्मिका ने शर्माते हुए कहा अच्छा और विजय को अलर्ट किया कि कॉल स्पीकर पर है.

Cricket Score

Advertisement

Advertisement

error: Content is protected !!