Home » इस शहर के लोगों के लिए स्पेशल ऑफर… कांग्रेस की सरकार बनी तो फ्री मिलेगी चाय…
देश मध्यप्रदेश

इस शहर के लोगों के लिए स्पेशल ऑफर… कांग्रेस की सरकार बनी तो फ्री मिलेगी चाय…

मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनावों की 3 दिसंबर को होने वाली मतगणना से पहले इंदौर में एक चाय विक्रेता ने घोषणा की है कि सूबे की सत्ता में कांग्रेस की वापसी पर वह अपनी खुशी जताने के लिए 4 दिसंबर को लोगों को मुफ्त चाय पिलाएगा। शहर के दवा बाजार में चाय की दुकान चलाने वाले दिलीप जैन ने अपने इस प्रतिष्ठान के बाहर इस दिलचस्प घोषणा का बैनर भी टांग रखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है।
इंडियाटीवी.इन की खबर के मुताबिक, जैन ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा,‘‘मैं कांग्रेस का कार्यकर्ता नहीं हूं, लेकिन मेरी दिली इच्छा है कि सूबे में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बने। अगर ऐसा होता है, तो मैं 4 दिसंबर को सुबह सात बजे से दोपहर तीन बजे तक सबको मुफ्त चाय पिलाऊंगा।’’ उन्होंने अनुमान लगाया कि लोगों को मुफ्त चाय पिलाने में उन्हें कम से कम 10,000 रुपये का खर्च आएगा। जैन कांग्रेस के पुराने समर्थक हैं और उनका दावा है कि महंगाई से जूझता मध्यमवर्गीय तबका भाजपा सरकार की नीतियों से ऊब चुका है। जैन ने कहा कि उन्होंने चाय की पत्ती खरीद ली है, चीनी घर पर उपलब्ध है और दूध का ऑर्डर भी दे दिया गया है।
2018 में भी की थी घोषणा
चाय विक्रेता ने कहा कि उन्होंने 2018 के विधानसभा चुनावों के दौरान भी घोषणा की थी कि अगर कांग्रेस इंदौर जिले की नौ सीटों में से पांच सीटें जीतती है, तो वह लोगों को एक दिन मुफ्त चाय पिलाएंगे। जैन ने कहा कि पांच साल पहले हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस इन नौ सीटों में से चार सीटें जीत सकी थी, इसलिए उन्होंने लोगों को मुफ्त चाय पिलाने की घोषणा पर अमल नहीं किया था।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 28 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!