Home » महिला थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक डॉली देवांगन ने बढ़ाया छत्तीसगढ़ का मान, पांचवी मास्टर एथलेटिक्स में जीता 1 गोल्ड और 2 सिल्वर मैडल…
Breaking खेल छत्तीसगढ़ देश राज्यों से

महिला थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक डॉली देवांगन ने बढ़ाया छत्तीसगढ़ का मान, पांचवी मास्टर एथलेटिक्स में जीता 1 गोल्ड और 2 सिल्वर मैडल…

रायपुर। महिलाओं को अपने हुनर में निखार लाना चाहिये, तथा जिसकी जिसमें जो रूचि है उसमें आगे बढ़ते रहना चाहिये। बढ़ती उम्र को दरकिनार करते हुए आगे बढऩा चाहिये, आपकी रूचि जिस खेल में है उस खेल का नियमित अभ्यास करते हुए आगे बढ़ें और सफलता हासिल करें। यह कहना है राजधानी रायपुर के महिला थाना में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ डॉली देवांगन का, जिन्होंने पांचवी मास्टर एथलेटिक्स में 1 गोल्ड और 2 सिल्वर मैडल हासिल कर छत्तीसगढ़ का मान बढ़ाया है।

आपको बता दें कि पांचवां मास्टर एथलेटिक्स हैदराबाद तमिलनाडु गोछावली में 8 से 11 फरवरी तक आयोजित किया गया था। जिसमें छत्तीसगढ़ की महिला थाना में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ डॉली देवांगन ने 300 मीटर हाईडल्स में गोल्ड, लांगजम्प एवं 80 मीटर हायडल्स में सिल्वर मैडल हासिल करते हुए छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग को गौरवान्वित किया है।

डॉली ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपनी माताजी को देते हुए कहा कि मैं अपनी सफलता का श्रेय मेरी माता 88 वर्षीय कांती बाई को देती हूं, जिन्होने मुझे सदैव आगे बढऩे के लिए प्रोत्साहित किया है। उन्होंने बताया कि इनके अलावा परिवार अन्य सदस्यों का भी भरपूर सहयोग मिलता रहा है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ शासन को राज्य के सरकारी कर्मचारी खास करके पुलिस विभाग के अधिकारी-कर्मचारी को खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहन करते रहना चाहिये। डॉल देवांगन ने बताया कि इस एथलेटिक्स में लगभग 5 हजार खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 25 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!