Home » एक साल के अंदर ही गई ‘अनुपमा’ के दो एक्टर्स की जान, दोनों की मौत की वजह भी एक ही
देश मनोरंजन

एक साल के अंदर ही गई ‘अनुपमा’ के दो एक्टर्स की जान, दोनों की मौत की वजह भी एक ही

टेलीविजन इंडस्ट्री के लोकप्रिय एक्टर ऋतुराज के सिंह की मौत की खबर ने सभी को हिला के रख दिया है। एक्चप ने बीती रात दुनिया को अलविदा कह दिया। 59 साल की उम्र में एक्टर की जान हार्ट अटैक के चलते गई है। एक्टर की मौत ने परिवार और उनके चाहने वालों को गहरा सदमा दिया है। एक्टर इन दिनों टीवी शो ‘अनुपमा’ में नजर आ रहे थे। उनका किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा था, लेकिन अब पर्दे पर यशपाल का किरदार देखने को नहीं मिलने वाला है। अनुपमा की स्टारकास्ट और एक्टर के चाहने वाले उन्हें काफी मिस करेंगे।
ऋतुराज के सिंह की तरह ही हुई नितीश पांडे की मौत
बता दें, एक्टर की तरह ही बीते साल ‘अनुपमा’ फेम नितीश पांडे की भी मौत हुई थी। उनकी मौत को एक साल भी नहीं बीता की शो के एक और सितारे ने दुनिया को अलविदा कह दिया। ऋतुराज के सिंह की तरह ही नितीश पांडे की मौत भी हार्ट अटैक से हुई थी। उनकी मौत की खबर भी अचानक ही सामने आई और लोग हैरान रह गए। एक्टर नासिक के पास इगतपुरी में थे, जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा। अब इसी बीच आई ऋतुराज की मौत की खबर ने भी शो से जुड़े फैंस को हैरान कर दिया है।
ऐसा था किरदार
जहां नितीश पांडे ने अनुपमा के पति अनुज के दोस्त का किरदार निभाया था तो वहीं नितीश पांडे ने शो में आए पांच साल के लीप के बाद नई एंट्री में से एक किरदार अदा किया जिसका नाम यशदीप था। इस किरदार में वो एक रोस्टोरेंट मालिक के तौर पर नजर आए, जिसने अनुपमा को नौकरी दी। शो में उन्होंने शुरुआत ही की थी कि उनकी तबीयत बिगड़ गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनका एक पैनक्रिएटिक बीमारी का उपचार चल रहा था।
इन शो में ऋतुराज और नितीश पांडे ने किया काम


ऋतुराज के सिंह ने ‘अनुपमा’ के अलावा टेलीविजन, ओटीटी और फिल्मों जैसे कई प्लेटफॉर्म पर काम किया है। बीते वर्षों में उन्होंने अपने बेदाग अभिनय कौशल से प्रशंसकों को प्रभावित किया और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग रही। टेलीविजन पर ऋतुराज ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘त्रिदेवियां’, ‘दीया और बाती हम’ जैसे कई अन्य टीवी शो में काम किया है। उन्होंने कई लोकप्रिय वेब शो और हिट फिल्मों में भी अभिनय किया, लेकिन उन्हें असल पहचान ‘तोल मोल के बोल’ से मिली। वहीं नितेश पांडे को ‘अनुपमा’, ‘कुछ तो लोग कहेंगे’, ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’, ‘एक रिश्ता सजेदरी का’ जैसे शोज के लिए जाना जाता है।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 27 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!