Home » मैक महाविद्यालय में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह
Breaking छत्तीसगढ़ राज्यों से

मैक महाविद्यालय में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह


’’उत्कृष्ट रोवर रेंजर सम्मान समारोह’’

मैक महाविद्यालय में शैक्षणिक, अशैक्षणिक, सांस्कृतिक विभिन्न विधाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों के लिए आज सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अग्रवाल समाज के प्रतिष्ठित श्री जगदीश प्रसाद अग्रवाल अध्यक्ष हीरा ग्रुप थे तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में श्री नवल किशोर अग्रवाल उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए अग्रवाल समाज तथा भारत स्काउट गाइड के पदाधिकारीगण मौजूद रहे। जिसमें पूर्व चेयरमेन श्री रमेश अग्रवाल जी, मैक चेयरमेन श्री राजेश अग्रवाल जी, जी स्वामी जी (जिला संघ अध्यक्ष भारत स्काउट एंड गाइड), सुरेश शुक्ला, एल.डी. दुबे, अमिताभ दुबे, प्राचार्य डॉ. एम. एस. मिश्रा, एडमिनिस्ट्रेटर सुश्री शिवांगी मिश्रा, समस्त विभागाध्यक्ष व प्राध्यापकगण मौजूद रहे।
कार्यक्रम के प्रारंभ सांस्कृतिक कार्यक्रम से हुआ जिसमें मैक बैंड के सुमधुर संगीत से, जिसमें जोश व जुनून से भरा नए पुराने गाने आकर्षण के केंद्र में रहा। साथ ही कई विधाओं कत्थक, ओडिसी, भरतनाट्यम का एकल नृत्य ने मनमोहन प्रस्तुति ने अलग समा बांधा। साथ ही सामूहिक नृत्य इस कार्यक्रम की जान रही। कॉलेज से जुड़े अच्छे सुखद लम्हों को विद्यार्थियों ने जिसमें गौरव नवानी (बी. सी. ए. तृतीय वर्ष) तथा मनीषा अग्रवाल (बी. कॉम. तृतीय वर्ष) ने बीते 2 साल की सफर के अपनी उपलब्धियों को साझा किया। कॉलेज के उत्कृष्ट टॉपर, क्लास टॉपर, बेस्ट स्टूडेंट को अवार्ड दिए गए।

सालभर पर रोवर रेंजर में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए बच्चों विभिन्न अवार्ड से नवाजा गया। बेस्ट रेंजर – ऐसा साहू (बी.एस.सी. तृतीय वर्ष), बेस्ट रोवर – प्रखर शर्मा (बी.सी.ए. तृतीय वर्ष) को मिला। कार्यक्रम का आरंभ मैक महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. एम. एस. मिश्रा ने कहा कि आज यह मैक प्रांगण आप सभी के उत्कृष्ट अवार्ड से सुशोभित हुआ है। अवार्ड प्राप्त सभी बच्चों को हार्दिक बधाई। पूर्व चेयरमेन श्री रमेश अग्रवाल जी ने मैक महाविद्यालय के बच्चों को संबोधित करते हुए कहा की कॉलेज के माध्यम से अग्रवाल समाज के ट्रस्टीगण ने छात्रों के लिए नवनिर्माण गढ़ने का काम किया है। इस कॉलेज के माध्यम से मूर्त बनाने कि कोशिश किया गया है। चेयरमेन श्री राजेश अग्रवाल जी ने सभी छात्र-छात्राओं को सम्बोधित करते हुये कहा कि आज यह पुरस्कार आपके जीवन का दायित्वबोध से आगे बढ़ने का प्रेरणा देता है। अनुशासन एवं शिक्षा के मेल से नवनिर्माण सम्भव है। यहा के विद्यार्थी पढाई के साथ-साथ अपने कर्तव्य में भी आगे है। मुख्य अतिथि श्री जगदीश प्रसाद अग्रवाल जी ने सभी बच्चों को शुभाकामंनाए देते हुये उनके उज्जवल भविष्य कि कामना की। पूरा कार्यक्रम श्रीमति वर्तिका श्रीवास्तव के निर्देशन मे पूर्ण हुआ। रोवर रेंजर कार्डिनेटर साथ ही समस्त विभागाध्यक्ष, प्राध्यापकगण एवं विद्यार्थीगण उपस्थित थे।

About the author

NEWSDESK

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 5 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!