Home » ननद के ससुराल जाते ही भाभी करने लगी उसका ये काम…जब खुली पोल तो….
देश मध्यप्रदेश

ननद के ससुराल जाते ही भाभी करने लगी उसका ये काम…जब खुली पोल तो….

मध्य प्रदेश के सीधी जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जिले के एक सरकारी स्कूल में अतिथि शिक्षक ननद के स्थान पर भाभी नौकरी करती मिली. मामला सामने आने के बाद अब शिक्षा विभाग के अधिकारी जांच का आश्वासन दे रहे हैं.
यह पूरा मामला जनपद शिक्षा केंद्र सिहावल के तहत आने वाले संकुल केंद्र हटवा खास के प्राथमिक शाला खाड़ी मुसलमान बस्ती का है. अतिथि शिक्षक के रूप में सिर्फ कागजों में सोनम सोनी नौकरी कर रही थीं. जबकि स्कूल में बच्चों को पढ़ाने उनकी भाभी शुभी सोनी आती थी.
पता चला कि असली अतिथि शिक्षक सोनम सोनी अपने पति के साथ ससुराल में रहती हैं. मामला प्रकाश में आने के बाद अब जिला शिक्षा अधिकारी जांच करने की बात कह रहे हैं.
सीधी जिला शिक्षा अधिकारी प्रेमलाल मिश्रा ने बताया कि मामला मीडिया की वजह से संज्ञान आया है. इस मामले में संकुल प्राचार्य से जांच करवाई जाएगी. अगर जो भी दोषी व्यक्ति होगा, उसके खिलाफ कड़ी से इससे पहले मध्य प्रदेश के शिवपुरी से एक इसी तरह का मामला सामने आया था. मामला यूं था कि जांचकर्ताओं की सजगता ने 10वीं बोर्ड परीक्षा देने वाले एक फर्जी परीक्षार्थी को दबोचा था. संदेह होने पर पर्यवेक्षकों ने परीक्षा दे रहे नाबालिग से पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आया. बताया गया कि फर्जी परीक्षार्थी खुद 10वीं फेल है और अपने दोस्त की जगह परीक्षा देने आया था.
दरअसल, परीक्षा हॉल में बैठे परीक्षार्थी के चेहरे और दस्तावेजों पर चस्पा फोटो का मिलान न होने पर पर्यवेक्षकों को संदेह हुआ. जब इसको लेकर सवाल किए गए तो पहले तो फर्जी परीक्षार्थी अमन ने आत्मविश्वास से यह जताने की कोशिश की कि यह फोटो उसी का है.
लेकिन उसके आसपास बैठे छात्रों ने बताया कि इसके पहले की परीक्षा देने दूसरा लड़का आया था. इससे संदेह और बढ़ गया. दस्तावेज में लगे फोटो संदेह पैदा कर ही रहे थे.
आखिकार फोटो की भिन्नता के चलते कागजी खानापूर्ति करके छात्र को पुलिस के हवाले कर दिया. तब कहीं अमन ने मंजूर किया कि वह अपने दोस्त की जगह परीक्षा दे रहा है.
फर्जी परीक्षार्थी ने पुलिस को बताया कि उसके दोस्त को एक शादी में जाना था, इसलिए उसी के स्थान पर वह परीक्षा देने चला आया.

About the author

NEWSDESK

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 3 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!