Home » BREAKING NEWS छत्तीसगढ़ : रिश्तेदार की शादी में शामिल होने आए भाजपा नेता पर नक्सलियों ने किया हमला…इलाज के दौरान हुई मौत….
Breaking एक्सक्लूसीव छत्तीसगढ़ देश राज्यों से

BREAKING NEWS छत्तीसगढ़ : रिश्तेदार की शादी में शामिल होने आए भाजपा नेता पर नक्सलियों ने किया हमला…इलाज के दौरान हुई मौत….

बीजापुर जिले के तोयनार में शुक्रवार को शादी में शामिल होने गए भाजपा नेता पर नक्सलियों की स्माल एक्शन टीम ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में भाजपा नेता तिरुपति कटला की उपचार के दौरान मौत हो गई है।
मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता जनपद सदस्य और सहकारिता प्रकोष्ठ समिति के संयोजक तिरुपति कटला तोयनार गांव में अपने रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने गए थे। बताया गया कि नक्सलियों की स्माल एक्शन टीम जो ग्रामीण वेशभूषा में वहीं मौजूद थी और बीजेपी के नेता का इंतजार कर रही थी। शादी समारोह से जैसे ही तिरुपति कटला बाहर निकले, तभी नक्सलियों ने उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोग उन्हें जिला चिकित्सालय ले गए जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।
घटना के बाद इलाके में सर्चिग तेज कर दी गई है। गौरतलब है कि, इस समय नक्सलियों का टीसीओसी माह चल रहा है और इससे पूर्व भी टीसीओसी के दौरान नक्सली बड़े हमले करते रहे हैं। नक्सलियों की यह मंशा रहती है कि वे फोर्स व आम लोगों पर हमला कर अधिक से अधिक नुकसान पहुंचाकर दहशत फैलाने का प्रयास करें।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 8 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!