Home » Weekend पर काम करने की धमकी सुनते ही भड़का कर्मचारी… उसके बाद कह दी अपने दिल की बात….ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल
देश

Weekend पर काम करने की धमकी सुनते ही भड़का कर्मचारी… उसके बाद कह दी अपने दिल की बात….ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल

हर कंपनी के अपने कुछ नियम होते हैं। जो भी आदमी वहां काम करता है, उसे उन नियमों को पालन करना पड़ता है। मगर नियमों का पालन करने के बावजूद भी कभी-कभी बॉस और कर्मचारी के बीच बहस हो जाती है। यह बहस अधिकतर काम को लेकर होता है। कभी कर्मचारी काम नहीं करता है तो कभी बॉस अधिक काम की उम्मीद करता है। इसी कारण कई बार बॉस और कर्मचारी के बीच बहस हो जाती है। ऐसे ही एक बहस का ऑडियो रिकॉर्डिंग अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि रिकॉर्डिंग में क्या सुनने को मिल रहा है?
ऑडियो क्लिप हो गया वायरल


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऑडियो क्लिप में आप सुन सकते हैं दिलीप नाम का शख्स कहता है, ‘अगली रिपोर्ट लेट नहीं आनी चाहिए वरना तुम्हे शनिवार और रविवार को रुककर काम करना होगा।’ इतना सुनते ही कर्मचारी भड़क जाता है और कहता है, इसमें शनिवार और रविवार कहां से आ गया। आप हर हफ्ते शनिवार और रविवार निकाल लेते हो। ऐसा थोड़ी होता है। मैं बोल रहा हूं कि मंडे को रिपोर्ट मिल जाएगी तो आपको समझ में नहीं आ रहा है। इसके बाद बॉस कहता है कि मैं तुम्हारा सीनियर हूं, तुम्हे ढंग से बात करनी पड़ेगी और मेरा ऑर्डर मानना पड़ेगा। इसका जवाब देते हुए कर्मचारी कहता है कि, आप भी ढंग से बात करो और ऑर्डर चलाने का इतना शौक है तो स्विगी पर चलाओ।
लोगों ने दिया रिएक्शन
खबर लिखे जाने तक ऑडियो को 1 लाख से अधिक लोगों ने सुन लिया है। इस ऑडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @RVCJ_FB नाम के पेज से शेयर किया गया है। ऑडियो सुनने के बाद एक यूजर ने लिखा- दिलीप को औकात दिखा दी सबके सामने। दूसरे यूजर ने लिखा- मेरे साथ भी इस शुक्रवार ऐसा ही हुआ। एक अन्य यूजर ने लिखा- प्राइवेट नौकरी में यही सब होता है। (indiatv.in)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 17 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!