Home » सोशल मीडिया से दोस्ती…फिर फ्लैट में बुलाकर हैवानियत…छात्रा की शिकायत पर 4 आरोपी गिरफ्तार….
Breaking देश राजस्थान राज्यों से

सोशल मीडिया से दोस्ती…फिर फ्लैट में बुलाकर हैवानियत…छात्रा की शिकायत पर 4 आरोपी गिरफ्तार….

राजस्थान के कोटा में कोचिंग छात्रा से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस का कहना है कि पीड़ित छात्रा के शिकायत पर कुन्हाड़ी थाने में एफआईआर दर्ज की गई. इसके बाद पुलिस ने चारों आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी छात्र यूपी, बंगाल और बिहार के रहने वाले हैं, जो पिछले साल ही कोटा आए थे. पुलिस आरोपी छात्रों से पूछताछ कर रही है.
कोटा के एएसपी उमा शर्मा ने बताया कि एक नाबालिग कोचिंग छात्रा कोटा में रहकर मेडिकल की तैयारी कर रही थी. उसकी दोस्ती यूपी के रहने वाले एक छात्र से सोशल मीडिया के जरिए हुई. इसके बाद आरोपी ने छात्रा को मिलने के लिए अपने फ्लैट पर बुलाया. वहां उसके अन्य तीन दोस्त पहले से मौजूद थे. चारों दोस्तों ने मिलकर छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.
इसके बाद 13 फरवरी पीड़ित छात्र ने कुन्हाड़ी थाने शिकायत दी कि उसके साथ 10 फरवरी को दुष्कर्म की घटना हुई है. छात्र नाबालिग है, इसलिए पोक्सो एक्ट और दुष्कर्म के धाराओं में दर्ज एफआईआर दर्ज की गई. इसके बाद पुलिस घटनास्थल वाले फ्लैट पर पहुंची. पुलिस ने वहां आवश्यक जांच कर सबूत जुटाने की कोशिश की और चारों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.
एएसपी उमा शर्मा ने आगे बताया कि चारों आरोपियों को डिटेल से पूछताछ की गई है. चारों आरोपी छात्र हैं, आरोपी छात्र बंगाल, बिहार और यूपी के है. पुलिस सभी तथ्यों की बारीकी से जांच कर रही हैं और इन पर अनुसंधान जारी है. जांच रिपोर्ट के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 10 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!