Home » महिला सिपाही ने लगाया अपने ही विभाग के कर्मचारी पर आरोप- कहा- फोन पर करता है ऐसी बातें…कार्यालय में करता है गंदे इशारे…और आते-जाते गलत नीयत से…
देश राज्यों से

महिला सिपाही ने लगाया अपने ही विभाग के कर्मचारी पर आरोप- कहा- फोन पर करता है ऐसी बातें…कार्यालय में करता है गंदे इशारे…और आते-जाते गलत नीयत से…

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला सिपाही के साथ छेड़खानी की वारदात को अंजाम दिया गया. इस वारदात को कहीं और नहीं बल्कि पुलिस कार्यालय में अंजाम दिया गया. छेड़खानी का आरोप पुलिस कार्यालय में काम करने वाले एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पर लगा है.
इस वारदात के घटित होने पर तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कार्यवाही शुरू कर दी है. पीड़ित महिला सिपाही पुलिस कार्यालय के महिला सहायता प्रकोष्ठ में में तैनात है.
महोबा के पुलिस कार्यकाय में तैनात महिला सिपाही के साथ छेड़खानी की वारदात घटित होने से कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. पुलिस कार्यालय के महिला सहायता प्रकोष्ठ में तैनात महिला सिपाही के साथ छेड़खानी की वारदात से पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल, पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.
अपनी तहरीर में पीड़िता ने बताया कि वह वर्तमान में पुलिस कार्यालय के महिला सहायता प्रकोष्ठ में तैनात है. इसी कार्यालय में नियुक्त रहे चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सुभाष कुमार द्वारा आते-जाते गलत उसका नीयत से पीछा किया जाता है. इतना ही नहीं सुभाष कार्यालय में लगातार उसे घूरता है और गंदे-गंदे अश्लील इशारे करता है. यही नहीं फोन पर भी अशोभनीय और आपत्तिजनक बातें कर उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करता चला आ रहा है. साथ ही कार्यालय में भी अन्य कर्मचारियों के बीच आपत्तिजनक, झूठी, गलत अफवाहों को फैलाकर उसे बदनाम कर रहा है.
उसकी हरकतों के चलते पीड़िता मानसिक तौर पर परेशान हो गई. हद तो तब हो गई जब विरोध करने पर आरोपी उसके साथ गाली गलौज करने पर उतारू हो गया. आखिर में पीड़िता ने हताश होकर पूरे मामले की शिकायत शहर कोतवाली में नामजद दर्ज करवाई.
जिसके आधार पर पुलिस ने धारा 354-घ सहित धमकाने की धारा 504, 506 के तहत आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. अब पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है. थाना कोतवाली के इंचार्ज दुर्ग विजय सिंह ने बताया की महिला सिपाही की रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है जांच के बाद आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 26 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!