Home » BREAKING NEWS छत्तीसगढ़ : डबल मर्डर से सनसनी… फंदे पर झूलता युवक…पास ही युवती का भी मिला शव…
Breaking छत्तीसगढ़ देश राज्यों से

BREAKING NEWS छत्तीसगढ़ : डबल मर्डर से सनसनी… फंदे पर झूलता युवक…पास ही युवती का भी मिला शव…

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर थाना इलाके में शनिवार को एक नर्सरी में प्रेमी जोड़े के शव मिलने से सनसनी फैल गई है. युवक फांसी पर झूलता हुआ मिला है, जबकि युवती का शव उसी जगह पर जमीन पर पड़ा मिला. पुलिस ने प्राथमिक जांच में हत्या की आशंका जताई है. आशंका जताई जा रही है कि युवक ने युवती की हत्या के बाद खुद ने भी फांसी लगा ली.
इसके साथ ही युवक और युवती के गले पर ब्लेड से हमला किया गया है. पुलिस द्वारा घटनास्थल की जांच के दौरान युवती के शव के नजदीक एक ब्लेड भी बरामद किया गया है, जिसमें खून के निशान लगे हुए थे. शनिवार की दोपहर बिश्रामपुर-भटगांव मार्ग पर कुमदा रेलवे गेट के नजदीक बांसबाड़ी नर्सरी पर फायर वाचर गया. इस दौरान उसने देखा कि एक युवक का शव एक झाड़ी पर लटक रहा है और एक युवती नीचे पड़ी हुई है. इसकी सूचना उसने बिश्रामपुर पुलिस को दी.
दोनों शवों की हुई पहचान
इसके बाद थाना प्रभारी अलरिक लकड़ा वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुए दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. पुलिस ने मृत युवती की शिनाख्त कुमदा बस्ती देवल्लापारा निवासी 24 वर्षीय पूजा देवांगन पिता परवल देवांगन के रूप में की है. वहीं युवक की पहचान सूरजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गोपीपुर तेपरा निवासी 25 वर्षीय शिवम पिता राजू पनिका के रूप में हुई.
हत्या की अंशका
इधर डबल मर्डर की घटना की सूचना पर एसएसपी एमआर अहीरे और एएसपी संतोष महतो ने भी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया. घटनास्थल पर जांच के लिए फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची थी. फिलहाल युवक और युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस जांच के बाद ही मृत्यु के वास्तविक कारणों का पता चलने की बात कह रही है.
एएसपी संतोष महतो ने बताया कि प्राथिकम जांच में मामला हत्या का लगा रहा है, क्योंकि युवती के गले पर कट के निशान हैं. पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है, जैसे ही स्थिति स्पष्ट होगी खुलासा किया जाएगा. एएसपी ने आगे कहा कि दोनों के परिजनों के बातों से एक चीज तो स्पष्ट है कि दोनों का प्रेम संबंध था.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 6 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!