Home » एक बाइक, चार सवारी, तभी मौत बनकर आया ट्रक…
देश राज्यों से

एक बाइक, चार सवारी, तभी मौत बनकर आया ट्रक…

demo pic

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में होली के दिन दर्दनाक हादसा हो गया. यहां बाइक सवार चार युवकों को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. इस टक्कर से चारों युवकों की मौत हो गई. त्योहार के दिन इस भीषण हादसे से मृतकों के परिवार की खुशियां मातम में बदल गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
जानकारी के मुताबिक, हादसा सोमवार की रात (25 मार्च) रुआल थाना क्षेत्र के समोगरा गांव में राष्ट्रीय राजमार्ग 35 पर हुआ. बाइक सड़क के गलत दिशा में थी जब एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. सदर क्षेत्राधिकारी मंजरी राव ने बताया कि मृतकों की पहचान राकेश कुमार सिंह (24), सोनू प्रजापति (20), पवन प्रजापति (20) और विकास प्रजापति (22) के रूप में हुई है.
क्षेत्राधिकारी ने कहा कि टक्कर मारने वाले ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसका वाहन जब्त कर लिया गया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है. मौके पर शांति-व्यवस्था कायम है.
घटनास्थल के विजुअल देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भीषण था. ट्रक की टक्कर से बाइक (बुलेट) बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी. बाइक सवार युवक सड़क किनारे मृत पड़े थे. आसपास लोगों की भीड़ नजर आ रही थी. वीडियो में परिजनों के चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुनाई दे रही थीं.
गौरतलब है कि होली के दिन यूपी के कई जिलों से सड़क हादसे की खबरें आई. मथुरा में भी बाइक सवार तीन युवकों की मौत हुई है. यहां दो बाइक आपस में टकरा गईं. बदायूं में भी बाइक से जा रहे तीन लोगों की सड़क हादसे में जान चली गई.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 4 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!