Home » पार्क की बेंच में फंस गई शख्स की गर्दन… पुलिस ने ऐसे बचाई जान… देखें Video
देश राज्यों से

पार्क की बेंच में फंस गई शख्स की गर्दन… पुलिस ने ऐसे बचाई जान… देखें Video

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। दिन भर इन प्लेटफॉर्म्स पर मनोरंजन के वीडियो वायरल होते रहते हैं। मगर कभी-कभी कुछ वीडियो ऐसे भी दिख जाते हैं जो लोगों का दिल जीत लेते हैं। सोशल मीडिया पर अब आपने भी ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जिसमें कोई ना कोई किसी दूसरे शख्स के लिए हीरो बना होगा। इस बार भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जहां कानपुर नगर पुलिस एक शख्स के लिए हीरो बनी है। आइए आपको बताते हैं कि मामला क्या है और पुलिस ने किस तरह उस शख्स की मदद की?
पुलिस ने देर रात शख्स की मदद की
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि एक शख्स की गर्दन पार्क के बेंच में काफी बुरी तरह से फंस गई है। मौके पर पहुंचे पुलिसवालों ने पहले तो इसका अच्छे से मुआयना किया। इसके बाद पुलिसवालों ने सूझ-बूझ दिखाते हुए शख्स की शरीर को सही जगह पर लाकर उसकी गर्दन को सुरक्षित बाहर निकाला। इसके बाद उसका इलाज भी करवाया। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
यहां देखें वायरल वीडियो


पुलिस ने क्या जानकारी दी?
इस वायरल वीडियो को कानपुर नगर पुलिस की आधिकारिक हैंडल @kanpurnagarpol से शेयर किया गया है। पुलिस ने वीडियो शेयर करते हुए बताया, ‘थाना स्वरूपनगर अन्तर्गत रामलीला पार्क में एक व्यक्ति की गर्दन पार्क के बेंच में फंसे होने की सूचना रात के करीब 01:00 बजे मिली। इसके बाद चौकी प्रभारी बेनाझाबर उप निरीक्षक श्री कविन्द्र खटाना , प्रशिक्षु उप निरीक्षक व आरक्षी चित्र कुमार द्वारा पार्क में पहुंचकर पीड़ित को ढांढस देते हुए उसकी फंसी हुई गर्दन को अत्यन्त सूझ-बूझ से धैर्यपूर्वक सकुशल बाहर निकाल कर पीड़ित का उपचार भी कराया गया।’ (indiatv.in)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 7 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!