Home » बृजमोहन ने भरा नामांकन, कहा- रिकॉर्ड मतों से जिताएगी जनता…
Breaking एक्सक्लूसीव छत्तीसगढ़ देश राज्यों से

बृजमोहन ने भरा नामांकन, कहा- रिकॉर्ड मतों से जिताएगी जनता…

रायपुर। कैबिनेट मंत्री व भाजपा के रायपुर लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने सोमवार अपने नामांकन का पहला सेट दाखिल किया। उन्होंने कहा कि, जनता से मैंने आह्वान किया है कि, जिस तरह से विधानसभा चुनाव में रिकॉर्ड वोट से जिताया है। बृजमोहन ने पहले अपने परिवार का आशीर्वाद लिया और शुभ मुहूर्त में नामांकन दाखिल किया।
इस दौरान उन्होंने कहा कि कितने वोटो से चुनाव जितना है इसका टारगेट जनता तय करेगी। जनता से मैंने आह्वान किया है कि, जिस तरह से विधानसभा चुनाव में रिकॉर्ड वोट से जिताया है। वैसे ही रिकॉर्ड वोटो से लोकसभा में भी जिताये। आज दोपहर को शक्ति प्रदर्शन के साथ वे दूसरे सेट का नामांकन दाखिल करेंगे। जहां सूबे के सीएम विष्णुदेव साय और अन्य मंत्री गण भी होंगे शामिल। वहीं नामांकन के पहले एक बड़ी सभा का आयोजन किया जायेगा।
विजय बघेल ने भी भरा नामांकन
वहीं दुर्ग लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी विजय बघेल ने भी आज अपना नामांकन पत्र जमा किया है। वे अधिवक्ता शौरभ चौबे के साथ नामांकन कार्यालय पहुंचे। जहां अपने पांचों प्रस्तावकों दीपक ताराचंद साहू, विजय साहू, पोषण वर्मा, सौरभ बघेल और शारदा गुप्ता के साथ निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा चौधरी के पास अपना नामांकन जमा किया।
विकास उपाध्याय ने भी भरा नामांकन
रायपुर से कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने भी आज अपना नामांकन दाखिल किया है. शुभ मुहूर्त में सादगी के साथ उन्होंने एक सेट का नामांकन जमा किया। 19 अप्रैल को वे रैली के साथ जमा नामांकन करेंगे, जहां पूर्व सीएम भूपेश बघेल समेत कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता शामिल होंगे।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 10 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!