Home » निकली गेहूं कटाई की बंपर भर्ती… योग्यता- अनपढ़ से लेकर P.hd तक… दिहाड़ी समेत दिन में 2 बीड़ी, 4 गुटखा और चाय-नाश्ता…
देश राज्यों से

निकली गेहूं कटाई की बंपर भर्ती… योग्यता- अनपढ़ से लेकर P.hd तक… दिहाड़ी समेत दिन में 2 बीड़ी, 4 गुटखा और चाय-नाश्ता…

भारत में दिमाग वाले लोगों की कोई कमी नहीं है। ऐसे-ऐसे दिमाग वाले लोग यहां मौजूद है कि उनके सामने दुनिया के बड़े से बड़े टैलेंटेड लोग अपने हाथ खड़े कर देंगे। भारत ही एक ऐसा देश है जहां गेहूं काटने के लिए p.hd किए हुए लोग मिलते हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि हाल में नौकरी का एक ऐड सोशल मीडिया पर इन दिनों चर्चा में है। अब तक ऑफिसों में या किसी कॉल सेंटर में वैकेंसी निकलने की जानकारी अखबार या बिलबोर्ड द्वारा दिया जाता था लेकिन ये पहली बार आप देखेंगे कि गेहूं की कटाई के लिए भर्ती निकली है। जिसका ऐड इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
मेहनताने के साथ-साथ मिलेंगी ये सुविधाएं
गेंहू कटाई की बंपर भर्ती का ये ऐड एक पेड़ के ऊपर कागज पर लिखकर चिपकाया गया है। ऐड में इस भर्ती की सारी डिटेल दी गई है। भर्ती करने वाले जॉब में मिलने वाली सैलरी के साथ कई अन्य सुविधाएं भी दे रहे हैं। लेकिन लोगों ने जब इस नौकरी के साथ मिलने वाली सुविधाएं देखी तो वे हंसते-हंसते लोटपोट हो गए। भर्ती निकालने वाले ने हर दिन साढ़े तीन सौ रुपए मेहनताने के साथ-साथ दिन में दो बार नाश्ता, चार पैकेट गुटखा, दो बीड़ी और दो बार चाय देने का वादा किया है। वहीं, भर्ती निकालने वाले ने इसके लिए क्वॉलिफिकेशन भी बताया है। इस नौकरी के लिए अनपढ़ से लेकर पीएचडी किए हुए लोग भी अप्लाई कर सकते हैं।
वायरल पोस्ट पर लोग कर रहे मजेदार कमेंट


जिन लोगों की भी दिलचस्पी इस नौकरी में है, वे ऐड में दिए ईमेल आईडी पर सम्पर्क कर सकते हैं। वायरल हो रहे इस ऐड को खबर लिखे जाने तक 70 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 5 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोग इस मजेदार ऐड पर कमेंट कर खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने पूछा कि “काम पर कब से आ जाऊं मालिक” दूसरे ने लिखा- यहां की सुविधाएं तो मेरे ऑफिस से भी ज्यादा अच्छी हैं। तीसरे ने लिखा- बीड़ी की संख्या बढ़ाई जाए। (indiatv.in)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 15 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!