Home » वीडियो : Bed Tea पीने का ऐसा तरीका कभी देखा है?
देश

वीडियो : Bed Tea पीने का ऐसा तरीका कभी देखा है?

हर दिन सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले ज्यादातर वीडियो डांस या फिर लड़ाई के होते हैं। मगर बीच-बीच में कुछ वीडियो ऐसे भी वायरल हो जाते हैं जिसमें लोगों का अनोखा जुगाड़ देखने को मिल जाता है। अगर आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नियमित रूप से एक्टिव रहते हैं तो फिर आपने भी लोगों के जुगाड़ वाले कई वीडियो देखे होंगे जो वायरल होते रहते हैं। लेकिन अगर आपने नहीं देखा है तो भी कोई बात नहीं क्योंकि अभी सोशल मीडिया पर एक जुगाड़ का ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप पूरी तरह से दंग रह जाएंगे। आइए फिर समय बर्बाद किए बिना जानते हैं कि वायरल वीडियो में कैसा जुगाड़ देखने को मिला?
वायरल वीडियो में क्या दिखा?
आप ऐसे कई लोगों को जानते होंगे जिन्हें बेड-टी की आदत होती है। ऐसे लोग सुबह उठते ही अपने बेड पर चाय पीते हैं। लेकिन अभी जिस शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है उसका बेड टी पीने का तरीका ही अनोखा है। शख्स ने अपने बेड में इंजन, पहिया और स्टियरिंग फिट करके उसे एक गाड़ी जैसा बना दिया है। वायरल वीडियो में दिखता है कि शख्स बेड पर उठते हुए उसे चालू करता है और सड़क पर चाय की दुकान के पास जाकर चाय पीने लगता है। इसके बाद अपने जुगाड़ की गाड़ी के साथ घर पर वापस आ जाता है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
यहां देखें वायरल वीडियो


इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 75 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अब तक की सबसे लेजी चीज देखी मैंने। दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे भी चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा- हैकर है भाई हैकर। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये ड्रीम कार है। (indiatv.in)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 1 minute ago

Advertisement

error: Content is protected !!