Home » श्रद्धा हत्या कांड : हिंदू-मुस्लिम कपल की रिसेप्शन रद्द, वसई के धार्मिक संगठनों ने लगाई रोक
Breaking क्रांइम देश

श्रद्धा हत्या कांड : हिंदू-मुस्लिम कपल की रिसेप्शन रद्द, वसई के धार्मिक संगठनों ने लगाई रोक

श्रद्धा वालकर की जिस निर्ममता से हत्या की गई है, उसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। हर तरफ आरोपी आफताब के खिलाफ गुस्सा है। इसी बीच शनिवार को महाराष्ट्र के वसई में एक नवविवाहित हिंदू-मुस्लिम जोड़े की शादी का रिसेप्शन रुकवा दिया गया। जानकारी के मुताबिक वसई में स्थानीय धार्मिक संगठनों के विरोध के बाद इस रिसेप्शन पर रोक लगाई गई। 27 साल की श्रद्धा पालघर के वसई की रहने वाली थी, जिसकी हत्या करके आरोपी ने 35 टूकड़े कर दिए थे।

ट्वीट वायरल होने के बाद मचा बवाल-रिसेप्शन का मामला उस समय तुल पकड़ा, जब एक प्राइवेट न्यूज चैनल के एडिटर ने शुक्रवार को समारोह की आमंत्रण की एक फोटो ट्वीट की। इतना ही नहीं उसने इसे लवजिहाद और आतंकवादी एक्ट का इस्तेमाल करते हुए इसे श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ दिया। एडिटर ने ट्विटर पर हैशटैग- लवजिहाद ट्रेंड कराया।

इलाके में शांति बनी रहे, इसलिए रुकवाई रिसेप्शन पार्टी
न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक पुलिस ने बताया कि रविवार को एक सभागार में हिंदू-मुस्लिम जोड़े की शादी का रिसेप्शन होना था। ट्वीट वायरल होने के बाद स्थानीय हिंदू और मुस्लिम संगठनों ने हॉल के मालिक को फोन किया और रिसेप्शन रोकने के लिए कहा। पुलिस का मानना है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि इलाके में शांति बनी रहे।मानिकपुर पुलिस के मुताबिक अगर ये रिसेप्शन नहीं रुकवाई जाती तो वसई इलाके में किसी अनहोनी होने की आशंका थी, इसलिए रिसेप्शन को कुछ दिनों के लिए टाला गया।

दंपति ने परिवार की सहमति से कोर्ट मैरिज की थी-पुलिस ने बताया कि हिंदू-मुस्लिम जोड़े ने परिवार की सहमति से 17 नवंबर को कोर्ट मैरिज की थी। 29 साल की महिला हिंदू है जबकि उसका पति एक मुस्लिम है। दोनों पिछले 11 सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। पुलिस के मुतालिक दंपति के परिवार के लोग शनिवार को मानिकपुर पुलिस स्टेशन आए और बताया कि रिसेप्शन को फिलहाल टाल दिया गया है।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 17 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!