Home » लेखक ने खड़ा किया विवाद, कहा भगवान राम ने सीता के साथ शराब पी
Breaking एक्सक्लूसीव देश राज्यों से

लेखक ने खड़ा किया विवाद, कहा भगवान राम ने सीता के साथ शराब पी

लेखक केएस भगवान एक बार फिर भगवान राम और देवी सीता पर अपनी विवादित टिप्पणी को लेकर सुर्खियों में हैं। विवादास्पद लेखक ने दावा किया कि उत्तर रामायण के अनुसार भगवान राम हर दोपहर सीता के साथ शराब पीते थे। उन्होंने मांड्या में एक कार्यक्रम में बोलते हुए…

बेंगलुरूः लेखक केएस भगवान एक बार फिर भगवान राम और देवी सीता पर अपनी विवादित टिप्पणी को लेकर सुर्खियों में हैं। विवादास्पद लेखक ने दावा किया कि उत्तर रामायण के अनुसार भगवान राम हर दोपहर सीता के साथ शराब पीते थे। उन्होंने मांड्या में एक कार्यक्रम में बोलते हुए यह टिप्पणी की। 

यह पहली बार नहीं है जब भगवान ने विवाद खड़ा किया है। दिसंबर 2018 में उन्होंने वाल्मीकि रामायण का हवाला देकर बवाल खड़ा कर दिया था। उन्होंने कहा कि भगवान राम नशा करते थे और सीता को भी पिलाते थे। संदिग्ध लेखक ने ये टिप्पणियां अपनी पुस्तक राम मंदिर येके बेदा में की थीं। 

इसके जवाब में कुछ हिंदू संगठनों ने भगवान के खिलाफ विरोध शुरू किया और कुवेम्पुनगर में विवादास्पद लेखक के आवास के बाहर पूजा करने की कोशिश की। एक हिंदू अधिकार समूह के सदस्य केएम निशांत ने कहा कि भगवान उत्तर रामायण से उद्धृत कर रहे हैं, जिससे हिंदू असहमत हैं, क्योंकि यह ऋषि वाल्मीकि द्वारा नहीं लिखा गया था। 

About the author

NEWSDESK

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 22 minutes ago

एक्सक्लूसीव

Advertisement

error: Content is protected !!