Home » शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ की धुआंधार कमाई, अब तक कमाए 700 करोड़
Breaking एक्सक्लूसीव दिल्ली देश

शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ की धुआंधार कमाई, अब तक कमाए 700 करोड़

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर तूफान बनकर छाई हुई है. यह फिल्म 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस से पहले रिलीज हुई थी और अबतक सिनेमाघरों में चल रही है. शाहरुख का क्रेज उनके फैंस के बीच देखते ही बन रहा है. दुनिया भर में इसने बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ पार कर लिया है, जो अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है. दसवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है.

‘पठान’ की कमाई – सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ‘पठान’ टिकट खिड़की पर धमाल मचाए हुए है. ‘पठान’ ने विदेशी क्षेत्रों में 259.6 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि भारत में इसका कुल संग्रह 436 करोड़ रुपये है. वेवसाइट sacnik के मुताबिक, दसवें दिन मूवी ने पठान ने अपने दसवें दिन सभी भाषाओं के लिए भारत में 15.00 करोड़ की कमाई की. आने वाले दिनों में कमाई बढ़ेगी ही, ऐसी उम्मीद की जा रही है.

पठान की टोटल कमाई – सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत यश राज फिल्म्स की ‘पठान’ नौ दिन में दुनिया भर में 700 करोड़ रुपये की कमाई करने के करीब पहुंच गई है. फिल्म में डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी हैं. इसमें शाहरुख खान ने एक ऐसे भारतीय खुफिया एजेंट की भूमिका निभाई है जो भारतीय राजधानी पर आतंकी हमले की योजना को विफल करने के लिए वापस आता है. 

कहां हुई पठान की शूटिंग – यशराज फिल्म्स बैनर तले बनी पठान में दर्शकों को एक से बढ़कर खूबसूरत लोकेशन देखने को मिला. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग 8 देशों में हुई है, जिसमें स्पेन, यूएई, मुंबई, तुर्की और फ्रांस मुख्य है. वैसे ये तो जगजाहिर है कि यशराज की फिल्मों की शूटिंग हमेशा बेहतरीन जगहों पर ही होती है. एक्शन-थ्रिलर मूवी पठान के बजट के बारे में बात करें तो ये मूवी 250 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई है.

About the author

NEWSDESK

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 3 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!