Home » शराब तस्करी का अजब-गजब खेल, कहीं बाइक की टंकी, तो कहीं ढोल नगाड़े में भरकर की जा रही होम डिलीवरी
Breaking क्रांइम दिल्ली देश

शराब तस्करी का अजब-गजब खेल, कहीं बाइक की टंकी, तो कहीं ढोल नगाड़े में भरकर की जा रही होम डिलीवरी

बिहार में शराब तस्करी का अजब-गजब खेल चल रहा है. वैशाली में उत्पाद विभाग ने जब एक तस्कर की बाइक पकड़ी और उसकी टंकी को खोला गया तो उसमें पेट्रोल की जगह सिर्फ शराब थी. उसमें एक बूंद भी पेट्रोल नहीं था और बाइक सरपट दौड़ रही थी. वहीं मुजफ्फरपुर जंक्शन पर रेल पुलिस ने अमृतसर से दरभंगा जा रही जननायक एक्सप्रेस में ढोल नगाड़े से शराब बरामद की है. ढोल नगाड़े से निकाली गयी शराब अलग-अलग ब्रांड की थी. इतना ही नहीं एक तस्कर ने पुलिस से बचने के लिए गाड़ी की टायर में शराब छिपा कर रखा था.

शराब तस्करी का अजब-गजब खेल -जानकारी के अनुसार वैशाली में उत्पाद विभाग ने शराब तस्करी के ऐसे ही एक अनोखे तरीके का खुलासा किया है. इसे देख कर उत्पाद विभाग की टीम भी हैरान है. उत्पाद विभाग को सूचना मिली थी कि राघोपुर दियारा से बाइक के सहारे शराब की तस्करी हो रही है. इसके साथ ही उत्पाद विभाग को उस बाइक का नंबर भी मिल गया. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की और दियारा से सराय की ओर जा रही बाइक को रहिमापुर के पास रोक लिया गया. पहले तो उत्पाद विभाग को कुछ हाथ नहीं लगा, लेकिन जब बारीकी से बाइक की जांच की गई तो बाइक की टंकी में पेट्रोल की जगह शराब भरा हुआ था.

ढोल-नागाड़े में मिली शराबा – इधर, मुजफ्फरपुर पर रेल पुलिस ने अमृतसर से दरभंगा जा रही जननायक एक्सप्रेस में ढोल नगाड़े से शराब बरामद की है. जब ढोल-नागाड़े की तलाशी ली गयी तो अलग-अलग ब्रांड की शराब मिली. बताया जा रहा है कि शराब के खिलाफ ट्रेनों में छापेमारी की जा रही. इसी दौरान जननायक एक्सप्रेस से शराब बरामद किया गया. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. वहीं एक व्यक्ति ने तो पुलिस से बचने के लिए गाड़ी की टायर में शराब छिपा कर रखा था. आशंका है की शराब की खेप हरियाणा से दरभंगा जा रही थी.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 26 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!