Home » 18-19 को शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में होगा फ़िल्मी सितारों के बीच मुकाबला
Breaking एक्सक्लूसीव छत्तीसगढ़ देश

18-19 को शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में होगा फ़िल्मी सितारों के बीच मुकाबला

पहली बार रायपुर शहर में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग यानी CCL-2023 का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 100 से भी अधिक एक्टर सीसीएल में मैच खेलते नजर आएंगे। टूर्नामेंट टी-20 फॉर्मेट में खेला जाएगा। सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का आयोजन सालों से हो रहा है लेकिन रायपुर में इस बार यह 18 फरवरी से आयोजित होगा। इस लीग का पहला मुकाबला 18 और दूसरा मैच 19 फरवरी को खेला जाएगा। वहीं इस लीग के लिए टिकट 13 फरवरी सोमवार से पेटीएम पर उपलब्ध रहेगा।

फिल्मी जगत के सितारें मैच खेलने पहुंचेंगे रायपुर

अभिनेता सोनू सूद जी, सोहेल खान, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, सुनील शेट्टी, प्रवेश लाल यादव ,मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ बहुत सारी ब्रांड एंबेसडर एक्ट्रेस भी इस लीग के दौरान नजर आएंगी।

गौरतलब है कि इस प्रतियोगिता में 8 टीमें भाग लेंगी जिनमें शीर्ष चार टीमों के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने से पहले ग्रुप चरण के मुकाबलों में कुल 16 मैच खेले जाएंगे। टूर्नामेंट का फाइनल मैच 19 मार्च को हैदराबाद में खेला जाएगा। अंक तालिका में क्रमश: पहले और चौथे स्थान पर रहने वाली टीमें पहले सेमीफाइनल में आमने-सामने होंगी, जबकि दूसरे और तीसरे स्थान पर रहने वाली टीमें दूसरे सेमीफाइनल में आमने सामने होंगी। विजेता टीम फाइनल में 19 मार्च को हैदराबाद में आमने सामने होगी।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 3 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!