Home » नई नवेली दुल्हन ने किया ससुराल में ऐसा डांस की घरवालों के उड़ गए होश
Breaking एक्सक्लूसीव देश

नई नवेली दुल्हन ने किया ससुराल में ऐसा डांस की घरवालों के उड़ गए होश

इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसमें दिखाया जा रहा है कि एक नई नवेली दुल्हन अपने ससूराल में ऐसे डांस करती हैं की सभी घरवालों की होश उड़ जाती है। सोशल मीडिया पर दुल्हन और दुल्हे का वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक नई दुल्हन अपने ससूराल में सभी घरवालें के सामने पंजाबी गाने पर डांस करते दिख रहीं है। बहू ने इतना शानदार डांस किया है कि सभी घरवालें खूशी से तालियां बजाने लगते है। और बहू की खूब तारीफ करते हुए दिख रहें है। आपको बता दें की नई दल्हन का डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। हमारे देश में हिंदू धर्म के कई परंपरायाएं हैं जिसमें शादी की रस्में का बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है। कई जगह पर नई दुल्हन का स्वागत अलग- अलग तरीके से किया जाता है। उत्तरप्रदेश में एक शादी से जुड़ी एक ऐसा रस्म है। जब नई दुल्हन अपने ससूराल आती हैं तो कई रस्मों के साथ उसका स्वागत किया जाता है।

आपको बतां दें कि उत्तरप्रदेश में जब नई बहू ससूराल आती है तो दुल्हन को डांस करने और गाना गाने के लिए कहा जाता है। जिससे नई दुल्हन का टैलेंट पता चल सकें। कई दुल्हन तो इस परिक्षा में सफल भी हो जाती है। जिससे घर में उनकी खूब तारीफ होती है। लेकिन कुछ दुल्हन सबके सामने डांस करने में शर्माने भी लगती है। कुछ ऐसे ही रस्म को निभाते हुए एक दुल्हन ने शानदार डांस करते हुए सबका ध्यान अपनी तरफ खिंच लिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को नेटिजन्स भी खूब प्यार दें रहें है और तारीफों के पूल बांध रहें है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक नई नवेली दुल्हन पंजाबी गाना पर शानदार डांस करते हुए दिख रही है। जिसको लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इंटरनेट पर यह वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से शेयर किया जा रहा है आपको बता दें कि दुल्हन का जबरदस्त डांस सोशल मीडियो पर लोगों को दिवाना बना दिया है।

वायरल हो रहें नई दुल्हन के डांस के वीडियो को सोसल मीडिया पर एक इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है। वायरल डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @shikhatyagi2212 नाम के यूज़र ने शेयर किया है।जिसको यूज़र्स द्वारा खूब प्यार दिया जा रहा है। नई दुल्हन का जबरदस्त डांस देखकर उनके ससूराल वाले भी तालियां बजाकर उसका उत्साह बढ़ाते हुए वीडियो में देखे जा रहें है। नई दुल्हन का डांय का वीडियो को अबतक सोशल मीडिया पर 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। और कई लोगों ने वायरल डांस वीडियो पर दुल्हन की तारीफ करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं भी दिए हैं।

About the author

NEWSDESK

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 26 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!