Home » मेष, सिंह, मीन राशि वालों के लिए नया सप्ताह लाएगा करियर में तरक्की के अवसर, सभी 12 राशियों का यहां पढ़ें साप्ताहिक राशिफल
Breaking ज्योतिष देश राज्यों से

मेष, सिंह, मीन राशि वालों के लिए नया सप्ताह लाएगा करियर में तरक्की के अवसर, सभी 12 राशियों का यहां पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

मेष, मिथुन, वृश्चिक राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत कमजोर रहेगी. कर्क, कन्या ,तुला और धनु राशि वालों के लिए ये सप्ताह लेकर आएगा नौकरी के नए अवसर. कैसा रहेगा सभी 12 राशियों का ये पूरा सप्ताह जानते हैं साप्ताहिक राशिफल
मेष राशि
मेष राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में अच्छी इन्कम का आनंद लेंगे. कामों में रुकावट जो आ रही थी, वह दूर हो जाएगी. सारे काम बनने लगेंगे. लव लाइफ को बहुत समय देंगे, उसके लिए कुछ भी करने की कोशिश करेंगे. सप्ताह के बीच में धार्मिक कामों पर खर्चे के योग बनेंगे. सेहत में गिरावट आ सकती है. आंखों में दर्द हो सकता है. गृहस्थ जीवन में तनाव बढ़ सकता है. आपको कोई बड़ा निर्णय लेना पड़ सकता है.
वृषभ राशि-
वृषभ राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में अपने करियर को लेकर पड़े परेशान रहेंगे. नौकरी में आप की स्थिति उल्टी-सीधी रहेगी. काम तो पूरी मेहनत से करेंगे, लेकिन उसमें कुछ ना कुछ गड़बड़ी हो सकती है, इसलिए सावधानी रखें. सप्ताह के बीच में अच्छी इन्कम का फायदा मिलेगा, जिससे रुकी हुई योजनाओं को पूरा करेंगे और कोई बड़ी प्रॉपर्टी खरीद भी सकते हैं. सप्ताह के अंदर के प्रबल योग बनेंगे. अपनी सेहत का भी ध्यान रखें.
मिथुन राशि-
मिथुन राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में लंबी ट्रैवलिंग कर सकते हैं, जिसमें कुछ असुविधा हो सकती है. पिताजी से संबंध खराब हो सकते हैं. गहरे जल में जाने से बचें. सप्ताह के बीच में कैरियर में अच्छे रिजल्ट मिलेंगे. नौकरी में आपके काम की प्रशंसा होगी. सप्ताह के अंतिम दिनों में इनकम बढ़ेगी, लेकिन लव लाइफ में आपको लगेगा कि उनकी लाइफ में आपके अलावा कोई और भी है, जिसके लिए आपको खोज भी नहीं करनी होगी. इन्कम अच्छी होगी.
कर्क राशि-
कर्क राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में कमजोर सेहत से परेशानी महसूस करेंगे. खर्चों में तेजी आ सकती है, लेकिन सप्ताह के बीच में सब कुछ आपके पक्ष में हो जाएगा. भाग्य का पूरा सपोर्ट मिलेगा. बिगड़े हुए काम भी बन जाएंगे. आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. पूजा पाठ में मन लगेगा. सप्ताह के अंतिम दिनों में कैरियर को लेकर बहुत ज्यादा कोशिश करेंगे और अच्छा रिजल्ट देने की आपकी कोशिश कामयाब भी होगी.
सिंह राशि-
सिंह राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में व्यापार में उतार-चढ़ाव महसूस करेंगे. गृहस्थ जीवन में भी तनाव बढ़ सकता है. जीवन साथी कुछ उल्टी बातें कह सकते हैं, जो आपको बुरी लगेगी. उनकी सेहत बिगड़ सकती है. सप्ताह के बीच में गुप्त धन प्राप्ति के योग बनेंगे. किसी पुरानी पैतृक संपत्ति की प्राप्ति के योग बनते दिखाई दे रहे हैं. सप्ताह के अंतिम दिनों में अपनी सेहत का ध्यान रखें. नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है.
कन्या राशि-
कन्या राशि के जातको को सप्ताह की शुरुआत में कुछ परेशानी दिखेगी. मानसिक तनाव रहेगा. शारीरिक स्वास्थ्य भी कुछ कमजोर रहेगा. खर्चे भी अधिक रहेंगे, जिससे आपको परेशानी होगी. सप्ताह के बीच में गृहस्थ जीवन सुखमय रहेगा. जीवन साथी प्यार भरी बातों से आपका दिल लगा कर रखेंगे. आपकी हर इच्छा को पूरा करेंगे. व्यापार में उन्नति होगी, लेकिन सप्ताह के अंतिम दिनों में सेहत बिगड़ सकती है. कोई पुरानी बात बाहर निकल सकती है.
तुला राशि-
तुला राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में अपनी लव लाइफ से परेशान दिखेंगे, उसमें सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. यह सोच कर परेशान हो सकते हैं. इन्कम अच्छी रहेगी. नौकरी में बदलाव संभव है. सप्ताह के बीच में विरोधियों पर टूट पडऩे की कोशिश करेंगे. कुछ खर्चे भी होंगे. सप्ताह के अंतिम दिनों में आप अपनी पुरानी इच्छाओं को पूरा करने की कोशिश करेंगे. व्यापार में कठिन प्रयासों से अच्छी सफलता मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन के योग बनेंगे.
वृश्चिक राशि-
वृश्चिक राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में अपनी शिक्षा का आनंद लेंगे. विवाहित जातकों को अपनी संतान से सुख मिलेगा. संतान के आज्ञाकारी व्यवहार से वे बहुत प्रसन्न होंगे. इन्कम में बढ़ोतरी होगी. सप्ताह के बीच में शत्रुओं से मानसिक तनाव रहेगा वह आपको परेशान करेंगे. खर्चों में बढ़ोतरी रहेगी. सप्ताह के अंतिम दिनों में गृहस्थ जीवन का आनंद लेंगे. जीवन साथी से निकटता बढ़ेगी और प्रेम का रोमांस होगा. व्यापार में वृद्धि होगी.
धनु राशि-
धनु राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में मानसिक तनाव महसूस करेंगे. सेहत में गिरावट हो सकती है. दोस्तों से कहासुनी हो सकती है. सप्ताह के बीच में परिवार में सुख मिलेगा. घर में कोई नई चीज खरीद कर लाएंगे. माताजी से अच्छी काम की सलाह मिलेगी, जो आपको बिजनेस और नौकरी में सपोर्ट करेगी? सप्ताह के अंतिम दिनों में लव लाइफ का आनंद लेगे, रोमांस बढ़ेगा. संतान से संबंधित समस्या का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी में बदलाव के योग बनेंगे.
मकर राशि-
मकर राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में पारिवारिक जिम्मेदारियों से परेशान होकर कुछ गलत कदम उठाने के बारे में सोचेंगे. किसी को कड़वा भी बोल सकते हैं, जिससे घर परिवार में अशांति रहेगी. सप्ताह के बीच में गुरुजनों का सहयोग मिलेगा. दोस्त भी मदद करेंगे और सही राह पर आगे बढ़ेगे तथा अपने रिश्ते को बेहतर बनाएंगे. परिवार वालों से प्रेम बढ़ेगा. सप्ताह के अंतिम दिनों में लव लाइफ में भरपूर रोमांस के योग बनेंगे. इन्कम में बढ़ोतरी होगी. आप बहुत खुश रहेंगे.
कुंभ राशि-
कुंभ राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में किसी बात को लेकर उदास हो सकते हैं. गृहस्थ जीवन में थोड़ा तनाव रहेगा. जीवनसाथी से उतार-चढ़ाव रहेगा. सप्ताह के बीच में घर में खुशी आएगी. किसी की शादी की बात पक्की हो सकती है. किसी के बच्चे की किलकारी गूंज सकती है. घर में खुशी का माहौल रहेगा. सप्ताह के अंतिम दिनों में दोस्तों का सपोर्ट रहेगा, जिससे बिजनेस में ग्रोथ होगी. नौकरी में भी आपके कलीग आपको सपोर्ट करेंगे.
मीन राशि-
मीन राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में कमजोर सेहत से परेशान रहेंगे. मानसिक तनाव रहेगा. खर्च ज्यादा होने से आर्थिक स्थिति बिगड़ी रहेगी. सप्ताह के बीच में स्थितियों में अच्छा परिवर्तन देखने को मिलेगा. रिश्तो में प्रेम बढ़ेगा. गृहस्थ जीवन का सुख मिलेगा. जीवन साथी के सहयोग से कार्यों में सफलता मिलेगी. व्यापार में उन्नति होगी. नौकरी में अच्छी स्थिति का आगमन होगा. सप्ताह के अंतिम दिनों में परिवार में कहासुनी हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 13 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!