Home » अनुपमा : दर्शकों को हजम नहीं हो पा रही शो की कुछ बातें… करने लगे नाम बदलने की मांग…
मनोरंजन

अनुपमा : दर्शकों को हजम नहीं हो पा रही शो की कुछ बातें… करने लगे नाम बदलने की मांग…

अनुपमा स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल्स में से रहा है। लेकिन शो में बीते कुछ एपिसोड्स से दर्शक जबरदस्त नाराज दिख रहे हैं। लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि डिम्पी और समर की शादी की रस्म में वनराज अनुपमा के साथ बैठता है। वहीं अनुज माया के साथ। सोशल मीडिया पर इस बात पर लोग जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं। यह एपिसोड शो के लॉयल व्यूअर्स को जरा भी रास नहीं आया। सोशल मीडिया पर शो की जबरदस्त ट्रोलिंग चल रही है।
पसंद आए कुछ सीन्स
सीरियल अनुपमा के लीड एक्टर्स अब दर्शकों की नजर में खटकने लगे है। शो में दिखाई जा रही बातें लोगों को हजम नहीं हो रहीं और वे पुराने एपिसोड्स मिस कर रहे हैं। लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाता है कि अनुपमा और अनुज समर-डिम्पी की शादी में मिलते हैं। दोनों एक-दूसरे से कुछ कह नहीं पाते। एपिसोड में कुछ इमोशनल सीन्स भी आते हैं। जैसे अनुपमा का मंगलसूत्र अनुज के कुर्ते के बटन में फंस जाता है। तभी माया बीमारी का बहाना बनाकर अनुज को बुला लेती है। अनुपमा यह सह नहीं पाती और अंदर कमरे में जाता है तो उसकी सौतन काव्या सहारा देती है। लोगों को अनुपमा का इतना हेल्पलेस होकर रोना भी रास नहीं आ रहा। न ही इतने बड़े बिजनसमैन अनुज की लाचारगी।
साथ पूजा पर भड़के दर्शक
दिखाया जाता है कि वनराज के साथ काव्या की जगह पूजा में अनुपमा बैठती है। वहीं अनुज के साथ अनुपमा की जगह माया। इस सीन पर लोगों ने जमकर गुस्सा निकाला है। एक यूजर ने लिखा है कि सीरियल का नाम, किसी का पति किसी के साथ होना चाहिए। एक और ने लिखा है कि तलाकशुदा और बिना शादी वाले कपल साथ में पूजा कर रहे हैं। डिंपल और समर की शादी ऐसी रस्म से शुरू हो रही है तो ये बर्बाद ही हो जाएगी। एक और यूजर ने मेकर्स पर गुस्सा निकाला है और इसे रस्मों का मजाक उड़ाना बताया है। (livehindustan.com)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 10 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!