Home » हनीट्रैप में फंसे टीआई, युवती ने लिखाई रेप की रिपोर्ट, जानिए मामला
Breaking क्रांइम दिल्ली देश मध्यप्रदेश

हनीट्रैप में फंसे टीआई, युवती ने लिखाई रेप की रिपोर्ट, जानिए मामला

ग्वालियर। टीआई तिमेश छारी फेसबुक पर एक युवती से दोस्ती कर हनीट्रैप के जाल में फंस गए। युवती और उसके भाई सहित तीन लोगों को बदनामी से बचने के लिए टीआई छारी ने 5 लाख रुपये भी थमाए। जब इन लोगों ने दोबारा रुपये मांगे तो टीआई ने पुलिस अफसरों को हनीट्रैप में फंसने की जानकारी दी। ti हजीरा के थाने में है।

हनीट्रैप में फंसे टीआई

आनन-फानन में पुलिस अधिकारियों ने टीआई की शिकायत पर दो युवती सहित तीन लोगों पर एफआइआर दर्ज कर ली। फिर युवती भी एफआइआर पर अड़ गई, युवती बोली- उसके साथ टीआई ने दुष्कर्म किया है। उसे अपने पुलिस में होने का डर दिखाया और शिकायत करने पर झूठा केस लगवाने की धमकी दी।

युवती की शिकायत पर भी शाम को टीआई छारी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। दुष्कर्म का मामला दर्ज होते ही टीआई तिमेश छारी फरार हो गया। पुलिस ने युवती व उसके साथियों को तो गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अभी टीआई नहीं पकड़ा जा सका है। टीआईको लाइन अटैच कर दिया गया है।

इस तरह जाल में फंसे टीआई

हजीरा थाने के टीआई तिमेश छारी ग्वालियर के विंडसर हिल्स हाउसिंग सोसायटी में रहते हैं। करीब एक माह पहले उन्हें फेसबुक पर भिंड के लहार की रहने वाली युवती ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। चैटिंग और वाइस व वीडियो कालिंग भी होने लगी। 2 नवंबर को युवती मिलने के लिए आई। उसे टीआई अपनी ही गाड़ी से हजीरा थाने के पीछे स्थित अपने शासकीय आवास पर ले गए। टीआई छारी रविवार को पड़ाव थाने पहुंचे और युवती, उसके भाई व एक महिला साथी पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया।

टीआई ने शिकायती आवेदन दिया कि उन्हें हनीट्रैप में फंसाया गया, इसके बाद वीडियो बना लिया गया। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित करने की धमकी देकर 5 लाख रुपये मांगे। 3 नवंबर को 5 लाख रुपये दे भी दिए। इसके बाद बीती रात फिर युवती शासकीय आवास पर पहुंच गई। पड़ाव थाना पुलिस ने इस मामले में युवती, उसके भाई सहित तीन लोगों पर एफआइआर दर्ज की। इसके बाद युवती ने टीआई पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया।

युवती ने पुलिस से की शिकायत

युवती ने पुलिस को बताया वह 2 नवंबर को मिलने आई थी। टीआई उसे अपने साथ हजीरा थाने के पीछे स्थित शासकीय आवास पर ले गए। यहां दुष्कर्म किया, जब उसने शिकायत की बात कही तो उसे धमकाया। झूठे केस में फंसाकर जेल भेजने की धमकी दी। युवती की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने शून्य पर एफआइआर दर्ज की। अब केस डायरी हजीरा थाने भेजी जाएगी।

खनियांधाना टीआई रहते हुआ था वीडियो बहुप्रसारित

टीआई तिमेश छारी पहले भी इस तरह के मामलों में विवादों में रह चुके हैं। जब वह शिवपुरी में खनियांधाना थाना प्रभारी थे, तब एक वीडियो बहुप्रसारित हुआ था। वीडियो में वह महिला से वीडियो काल करते नजर आ रहे थे।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 18 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!