Home » BREAKING NEWS छत्तीसगढ़ : राज्यसभा के लिए देवेन्द्र प्रताप का निर्विरोध निर्वाचन तय, कांग्रेस मैदान से हटी…
Breaking एक्सक्लूसीव छत्तीसगढ़ देश राज्यों से

BREAKING NEWS छत्तीसगढ़ : राज्यसभा के लिए देवेन्द्र प्रताप का निर्विरोध निर्वाचन तय, कांग्रेस मैदान से हटी…

रायपुर। राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन की अंतिम तिथि 15 फरवरी है। भाजपा के प्रत्याशी देवेन्द्र प्रताप सिंह ने अपना नामांकन जमा कर दिया है। वहीं कांग्रेस ने राज्यसभा के लिए किसी भी प्रत्याशी को मैदान में नहीं उतारने का फैसला लिया है। इसके चलते भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र प्रताप सिंह निर्विरोध चुने जाएंगे।
नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने कहा कि, यह स्पष्ट है हम अपने दल से किसी को खड़ा नहीं कर पाएंगे। हमारे पास सदन में सिर्फ 35 विधायकों का आंकड़ा है। इसलिए हम किसी को अपने दल से खड़ा नहीं करेंगे।
इस पर भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि, कांग्रेस ने 2018 में तो लेखराम साहू को उतारा था। लगता है इस बार कांग्रेस ज्यादा हताश और निराश है। कांग्रेस बगैर अंतर्कलह के चल ही नहीं सकती है। अंतर्कलह और कांग्रेस आपस में भाई-भाई हैं।
दो सेट में दाखिल करेंगे नामांकन
भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र प्रताप आज दो सेट में नामांकन दाखिल करेंगे। कल सीएम साय समेत वरिष्ठ नेताओं के साथ देवेन्द्र प्रताप ने दो सेट में नामांकन दाखिल किया था। दरअसल, 40 प्रस्तावकों की मौजूदगी में चार सेटों में नामांकन दाखिल किया जाता है। जिसमें से 2 हो चुके हैं, वहीं दो बाकी है।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 8 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!