Home » अरे इनकी हिम्मत तो देखिए! जंगल सफारी के दौरान लोगों की हरकत देख सोशल मीडिया पर भड़के लोग…
देश विदेश

अरे इनकी हिम्मत तो देखिए! जंगल सफारी के दौरान लोगों की हरकत देख सोशल मीडिया पर भड़के लोग…

लोगों को जंगल सफारी घूमने जाना काफी अच्छा लगता है। ऐसी जगहों पर घूमने जाने के लिए लोगों को काफी एहतियात बरतनी पड़ती है। लेकिन कभी कभार जंगल सफारी में लोग ऐसी हरकतें भी कर देते हैं। जिन्हें देखने के बाद लोग काफी हैरान रह जाते है। ऐसा ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोगों में काफी गुस्सा नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर यह मामला काफी वायरल हो रहा है।
ऐसी हरकत क्यों ही करना
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इस तस्वीर में कुछ लोग जंगल सफारी में घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। लोग जंगल सफारी की गाड़ी में घूमते हुए दिखाई दे रहे है। लेकिन लोगों ने इस दौरान सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं किए हैं। बिना सुरक्षा इंतजाम के जंगल में घूमना खतरे को बुलावा होता है। ऐसे में अगर कोई जानवर इन पर हमला कर दे तो जान पर बन सकती है। इस तस्वीर में लोग जंगल सफारी की गाड़ी में बैठे हुए हैं। और उनके थोड़ी ही दूरी पर शेर भी दिखाई देता है। लोगों का जरा भी ध्यान भटका तो ऐसे में फिर लोगों को काफी नुसकान हो सकता है। शेर खुला घूम रहा है। किसी भी पल हमला भी कर सकता है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है।
लोगों का फूटा गुस्सा


वायरल हो रही इस तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर @kalapian_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अबतक तीन लाख के करीब लोग देख चुके हैं। लोगों की इस पर काफी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘उन्हें अपने बच्चों की भी परवाह नहीं है। यह कहां है? मैंने सोचा, अधिकांश स्थानों पर केवल बंद गाड़ियाँ हैं!’ एक और यूजर ने लिखा है ‘क्या ऐसे छोटे बच्चों को अनुमति है? इससे वे क्या सीखते हैं।’ (indiatv.in)

About the author

NEWSDESK

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 30 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!