Home » BIG BREAKING पं. प्रदीप मिश्रा को लेकर आ रही है ये बड़ी खबर…
Breaking एक्सक्लूसीव देश मध्यप्रदेश राज्यों से

BIG BREAKING पं. प्रदीप मिश्रा को लेकर आ रही है ये बड़ी खबर…

मध्य प्रदेश के सीहोर में प्रख्यात कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा को जान से मारने की धमकी और बदनाम करने का पत्र मिलने का मामला सामने आया है. जानकारी लगते ही महाराष्ट्र से लोकसभा सांसद नवनीत राणा ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर कथावाचक के लिए सुरक्षा की मांग की है. लोकसभा सदस्य की ओर से लिख गए पत्र का केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जवाब दिया है.
कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा अपनी कथा और रुद्राक्ष महोत्सव को लेकर देश और दुनिया में प्रख्यात हैं. उनकी कथाओं में लाखों श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ती है.
वहीं, कथावाचक प्रदीप मिश्रा के सीहोर स्थित कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष लेने और दर्शन करने के लिए रोजाना बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं. रुद्राक्ष महोत्सव के दौरान श्रद्धालुओं की संख्या लाखों में पहुंच जाती है. कथावाचक को धमकी भरा पत्र मिलने की सूचना लगते ही श्रद्धालुओं में भी नाराजगी है.
बताया गया है कि कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा को जान से मारने की धमकी और बदनाम करने का जो पत्र मिला है, उसमें किसी का नाम और मोबाइल नंबर नहीं है. कथावाचक की सुरक्षा को लेकर महाराष्ट्र की अमरावती सीट से बीजेपी सांसद नवनीत राणा ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है.
लोकसभा सदस्य के लिखे गए पत्र का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री अमित शाह की ओर से लिखा गया, ”श्रीमती नवनीत रवि राणा जी आपका 22 दिसंबर 2023 का पत्र प्राप्त हुआ है, जो कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा सीहोर वाले की सुरक्षा से संबंधित है.” गृहमंत्री की ओर से पत्र का 10 फरवरी को जवाब दिया गया है.
धमकी भरे पत्र के मामले में कथावाचक प्रदीप मिश्रा की कुबेरेश्वर धाम समिति के सदस्य समीर शुक्ला ने aajtak को फोन कॉल पर बताया कि लोकसभा सदस्य को जानकारी लगी तो उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से सुरक्षा की मांग की है. इससे पहले भी अमरावती में चिट्ठी मिली थी. अब एक बार फिर चिट्ठी मिली है.
वहीं, मामले को लेकर एसपी मयंक अवस्थी ने बताया कि इस तरह की जानकारी यहां पर नहीं दी गई है. बाहर का मामला है. भोपाल पुलिस मुख्यालय से प्रदीप मिश्रा जी को सुरक्षा पहले से ही मिली हुई है.

About the author

NEWSDESK

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 28 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!