Home » BIG BREAKING नहीं रहे ये मशहूर एक्टर…59 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा… ‘अनुपमा’ जैसे कई सीरियल और फिल्मों में आ चुके हैं नजर….
Breaking देश मनोरंजन

BIG BREAKING नहीं रहे ये मशहूर एक्टर…59 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा… ‘अनुपमा’ जैसे कई सीरियल और फिल्मों में आ चुके हैं नजर….

एंटरटेनमेंट की दुनिया से बेहद दुखद और शॉकिंग खबर सामने आई है. मशहूर टीवी एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन हो गया है. 59 की उम्र में एक्टर ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. एक्टर की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है. टीवी शोज, वेब सीरीज और फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने वाले दिग्गज कलाकार की मौत की खबर से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है. परिवारवाले भी सदमे में हैं. हर तरफ सन्नाटा पसर गया है.
कब और कैसे हुआ ऋतुराज का निधन?
India Today संग बातचीत में एक्टर अमित बहल ने ऋतुराज की मौत को कंफर्म किया है. उन्होंने बताया कि ऋतुराज को बीती रात करीब 12:30 बजे कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसके बाद उनका निधन हो गया. CINTAA चीफ ने भी ये बताया है कि ऋतुराज को पहले से पैंक्रियाज से संबंधित हेल्थ इश्यूज थे और उनका ट्रीटमेंट भी चल रहा था.
प्रोड्यूसर संदीप सिंकद भी ऋतुराज सिंह की मौत से काफी दुखी हैं. एक्टर की मौत पर उन्होंने कहा- मैं शॉक्ड हूं. ये खबर सुनकर मेरा दिल टूट गया है. आज सुबह किसी ने मेरे व्हाट्सएप ग्रुप पर ये न्यूज शेयर की थी और तभी से मैं सदमे में हूं.
टीवी सीरियल ‘कहानी घर घर की’ में मैंने ऋतुराज सिंह के साथ काफी काम किया है. उस दौरान वो इकलौते ऐसे एक्टर थे, जिन्होंने सेट पर मेरा काफी प्यार से वेलकम किया था. सभी जानते हैं कि वो एक शानदार एक्टर थे, लेकिन इससे कही ज्यादा वो एक शानदार इंसान थे. उनकी मौत की खबर से मुझे बहुत तगड़ा झटका लगा है. आशा करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले और उनकी पत्नी और बच्चों को इस मुश्किल समय का सामना करने का हौसला मिले.
हर किरदार में छा जाते थे ऋतुराज
ऋतुराज सिंह ने ना सिर्फ टीवी में बल्कि फिल्मों और वेब सीरीज में भी बढ़िया काम किया. अपने हर किरदार में वो आसानी से ढल जाते थे. यही वजह थी कि उनकी अदाकारी हमेशा लोगों के दिल को छू लेती थी. टीवी शोज की बात करें तो ऋतुराज ने हिटलर दीदी, शपथ, अदालत, आहट, दीया और बाती जैसे शोज में काम किया. आखिरी बार उन्हें अनुपमा में देखा गया था.
फिल्मों-वेब सीरीज में भी दिखा कमाल
फिल्मों की बात करें तो ऋतुराज यारियां 2, सत्यमेव जयते 2, द मास्टरपीस, बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में नजर आए. उन्होंने अपने करियर में इंडियन पुलिस फोर्स, मेड इन हेवन, क्रिमिनल जस्टिस समेत कई वेब सीरीज में अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीता था. उनका यूं अचानक चले जाना सिनेमा के लिए बड़ा नुकसान है. ऋतुराज सिंह भले ही अब हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन अपने फैंस के दिलों में वो हमेशा जिंदा रहेंगे.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 24 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!