Home » शादी से लेकर सुहागरात तक की वीडियो बनाने वाले इस शख्स का खुलासा…पढ़कर हैरान हो जाएंगे आप..
देश राज्यों से

शादी से लेकर सुहागरात तक की वीडियो बनाने वाले इस शख्स का खुलासा…पढ़कर हैरान हो जाएंगे आप..

सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से एक शख्स काफी वायरल हो रहा है. जिसका नाम रील वाला दूल्हा पड़ गया है. वजह ये है कि उसने अपनी शादी की हर छोटी बड़ी रस्म पर रील बनाई है. उसने फेरों से लेकर सुहागरात तक पर वीडियो बनाए. जिसके बाद लोगों ने उसे सलाह दे डाली कि फिल्मी दुनिया से थोड़ा बाहर निकलो. सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि इन्होंने रील बनाने के लिए ही शादी की है. हालांकि शख्स के हर वीडियो को कई मिलियन लोगों ने देखा है. इस शख्स का नाम राजा बताया जा रहा है.
अब इसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिस पर टेक्स्ट लिखा है, ‘झूठी शादी की मैंने…’ साथ ही रोने वाला और गुस्से वाला इमोजी शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘झूठी शादी की मैंने. क्या है सच्चाई?’ इस वीडियो में राजा अपनी मां और पत्नी के साथ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में राजा बोलता है कि उसे बहुत सारे कमेंट मिल रहे हैं. जिनमें कहा जा रहा है कि ये नकली शादी है. उसने कहा कि नकली शादी इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि उसने अपनी पत्नी को लाल के बजाय गुलाबी रंग का सिंदूर लगाया था.
इसके बाद राजा अपनी मां को सिंदूर दानी देता है और गुलाबी सिंदूर के बारे में बताने को कहता है. राजा की मां बताती हैं कि बिहार में इसी सिंदूर से शादी होती है. इसके बाद राजा बोलता है कि ये शादी नकली नहीं है. पूरे परिवार के साथ कई वीडियो बनाए गए हैं. वीडियो इसलिए बनाए हैं क्योंकि यूट्यूबर है. और ये शादी असली है. इस सिंदूर को बिहारी संस्कृति में लगाया जाता है. इसके बाद राजा ने लोगों से कहा कि वो इस गुलाबी सिंदूर का महत्व बताएं क्योंकि ये रंग नहीं है बल्कि सिंदूर है.
लोगों ने राजा के पोस्ट पर कमेंट कर खूब प्रतिक्रिया दी हैं. कुछ लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि वीडियो असली शादी के हैं या फिर नकली शादी के. लोगों ने इस बात पर हैरानी जताई कि कोई शख्स अपनी ही शादी पर इतनी रील्स आखिर कैसे बना सकता है. एक यूजर ने कमेंट कर कहा, ‘क्या ये असली है?’ एक यूजर ने कमेंट कर कहा, ‘क्या ये असली है?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि इन लोगों ने रील्स के लिए ही शादी की है.’
यहां तक कि टिंडर इंडिया ने भी राजा के पोस्ट पर कमेंट किया है. राजा के इंस्टाग्राम पर करीब 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उन्होंने अपनी शादी की रस्मों पर रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 19 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!