Home » पति की मौत के बाद खुले घिनौने राज… लैपटॉप में मिलीं ऐसी चीजें … पत्नी ने शेयर किया VIDEO
विदेश

पति की मौत के बाद खुले घिनौने राज… लैपटॉप में मिलीं ऐसी चीजें … पत्नी ने शेयर किया VIDEO

एक महिला को अपने पति की मौत के बाद उसके गहरे राज के बारे में पचा चला है. जिसने उसे झकझोर कर रख दिया. उसका कहना है कि अब पति हर मायने में उसके लिए मर चुका है. उसे पता चला है कि उसका पति मरने से पहले उसे धोखा दे रहा था. उसकी कई गर्लफ्रेंड थीं. वो उनसे कहा करता था कि उसकी पत्नी मर गई है. ये सारे राज उसके कंप्यूटर ने खोले हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर @cherrybombsquad007 नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है. इसे 2 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है.
महिला ने ‘दिवंगत पति का इतिहास’ टाइटल के साथ 7 वीडियो पोस्ट किए. यहां उसने बताया कि वो घर पर रहती है. उसके बच्चे हैं. वो एक सर्टिफाइड नर्सिंग असिस्टेंट है. उसने अपने पति को 3 साल पहले खो दिया था. उसकी मौत के बाद उसे कंप्यूटर में कई महिलाओं के साथ किए चैट्स का पता चला. महिला कहती है कि ये उसकी अलग अलग गर्लफ्रेंड थीं. वो इन महिलाओं के लिए तोहफे भेजता था. और अश्लील साइट्स पर भी बहुत खर्चा करता था. वो पत्नी को लेकर गर्लफ्रेंड्स को अलग अलग बातें बताता था.
किसी से कहता कि पत्नी एक्सिडेंट के बाद से कोमा में है. तो किसी को कहता कि पत्नी ने किसी और शख्स के लिए उसे छोड़ दिया है. वहीं एक महिला को उसने लिखा, ‘मेरी पत्नी की मौत हो गई है. मैं सिंगल पिता हूं.’ एक महिला से कहता कि मेरी शादी में प्यार नहीं है.
जब वो कंप्यूटर बंद कर रही थी, तभी पति की किसी गर्लफ्रेंड का मैसेज आया. जिसमें उसने लिखा, ‘मुझे तुम्हारी बहुत याद आ रही है, आत रात को फेसटाइम करते हैं.’ महिला कहती है कि वो कभी अपने पति को असल में जान ही नहीं पाई. हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स इस महिला को काफी सपोर्ट कर रहे हैं. लोग पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 8 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!