Home » साथ काम करते-करते हुआ प्यार…शादी तक पहुंचा मामला…पर जयमाला के दौरान ही भड़क गए युवक-युवती… खूब हुआ हंगामा…फिर…
देश

साथ काम करते-करते हुआ प्यार…शादी तक पहुंचा मामला…पर जयमाला के दौरान ही भड़क गए युवक-युवती… खूब हुआ हंगामा…फिर…

यूपी के मेरठ में शादी के रस्मों में देरी होने की वजह से जयमाला के दौरान दूल्हा और दुल्हन में तकरार हो गई और दोनों ने एक दूसरे को थप्पड़ जड़ दिए. मामला इतना बिगड़ गया कि दोनों ने शादी से इनकार कर दिया और बारात बिना दुल्हन के वापस लौट गई.
यह मामला मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र का है जहां सोमवार को एक जोड़े का प्रेम विवाह होना था और विवाह के दौरान दूल्हा-दुल्हन में तकरार हो गई. मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है और युवक भी उसी के साथ काम करता है.
दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों के परिजनों को जब जानकारी हुई तो उन्होंने शादी कराने का फैसला लिया. सोमवार को युवक बारात लेकर मेरठ के दौराला इलाके में पहुंचा था.
बताया जा रहा है कि यहां शादी की रस्मों में थोड़ी देर हो गई जिसके बाद दोनों पक्ष में कहासुनी शुरू हो गई. हालांकि उस वक्त बीच बचाव कर मामले को निपटा दिया गया , लेकिन जयमाल के दौरान रस्मों में देरी होने के चलते दूल्हा और दुल्हन का गुस्सा सातवें आसमान पर था.
बताया जा रहा है की इसी से नाराज दुल्हन ने दूल्हे को थप्पड़ मार दिया, इसके बाद दूल्हे ने भी दुल्हन को थप्पड़ मार दिया और मामला बिगड़ता चला गया, मामला यहां तक बिगड़ गया की दोनों ने ही शादी से इनकार कर दिया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई.
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया. पुलिस के सामने दोनों ही पक्ष ने शादी से इनकार कर दिया जिसके बाद शादी में खर्च हुए पैसे वापस देने की बात कहते हुए समझौता कर लिया गया.
वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि थप्पड़बाजी की कोई बात नहीं है, दोनों पक्षों में विवाद हो गया था जिसके बाद दूल्हा-दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. दोनों पक्षों की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है है. अगर शिकायत की जाएगी तो कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 14 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!