Home » शादी के 16 साल बाद पता चला बच्चे थे ‘किसी और’ के… तीसरी बार प्रेग्नेंट हुई पत्नी तो हुआ शक… आहत पति ने पत्नी के साथ किया कुछ यूं
विदेश

शादी के 16 साल बाद पता चला बच्चे थे ‘किसी और’ के… तीसरी बार प्रेग्नेंट हुई पत्नी तो हुआ शक… आहत पति ने पत्नी के साथ किया कुछ यूं

शादीशुदा जोड़ों या गर्लफ्रेंड- बॉयफ्रेंड में अक्सर एक पार्टनर की ओर से धोखेबाजी के मामले खुलते हैं. ऐसे में धोखा खाए दूसरे साथी या तो रोना धोना करते हैं या फिर बदला लेना चाहते हैं. 16 सालों की शादी के बाद एक शख्स को जब अपनी पत्नी की सच्चाई मालूम पड़ी तो वह टूट गया.
दिसंबर 2007 में, चेन ज़िक्सियन ने अपने से आठ साल छोटी महिला यू हुआ से पहली बार मिलने के तुरंत बाद शादी कर ली थी. वह एक सरल, व्यावहारिक महिला लगती थी. चेन के माता-पिता भी लंबे समय से उस पर घर बसाने के लिए दबाव डाल रहे थे, इसलिए उसने कभी भी यू को जानने के लिए समय नहीं दिया और जल्द शादी कर ली. शादी के बंधन में बंधने के तुरंत बाद, यू हुआ ने चेन को बताया कि वह गर्भवती है, तो वह खुशी से पागल हो गया.
तीसरी बार प्रेग्नेंट हुई पत्नी तो हुआ शक
यू ने पहली बेटी को जन्म दिया, और चेन दूसरे शहर में ड्राइवर का काम करने लगा, जो साल के अधिकतर समय दूर रहता था और केवल थोड़े समय के लिए घर आता था. साल बीतते गए और यू हुआ ने एक और बेटी को जन्म दिया, जिसे चेन ने मान लिया कि वह उसकी है, लेकिन उसे 2019 में अपनी पत्नी की बेवफाई पर संदेह होने लगा, जब उसने उसे बताया कि वह एक बार फिर से गर्भवती है.
इस बार, चेन को पता था कि प्रेग्नेंसी से पहले वह घर पर नहीं था, और उसने इस बारे में अपनी पत्नी से इसको लेकर बात की, लेकिन उसने जोर देकर कहा कि बच्चा उसका ही है, और अंत में चेन ने उसकी बात मान ली और अपनी तीसरी बेटी का स्वागत किया.
चौथी बार दिया था बेटी की जन्म
नवंबर 2022 में चेन ज़िक्सियन को अंततः यकीन हो गया कि उसकी पत्नी वफादार नहीं थी. उसे पता चला कि उसका वू नाम के एक आदमी के साथ अफेयर चल रहा था और उसने शांगराव शहर के एक अस्पताल में अपनी चौथी बेटी को जन्म दिया था. यू हुआ का सामना करने के बजाय, चेन ने एक वकील बुलाया और अस्पताल गया. उसे पता चला कि उसने वास्तव में उस महीने एक लड़की को जन्म दिया था, लेकिन रिलीज फॉर्म में पिता के रूप में उसका नाम और साथ ही जाली हस्ताक्षर भी थे.
हर बच्चे के लिए कराया पैटरनिटी टेस्ट
यह मानते हुए कि यू हुआ की बेवफाई के बारे में उसका पिछला संदेह भी सही था, चेन ने तलाक के लिए अर्जी दी और अपने हर बच्चे के लिए पैटरनिटी टेस्ट का कराया. टेस्ट का रिजल्ट चौंकाने वाला था क्योंकि जिन तीन बेटियों को उन्होंने अपनी बेटी की तरह पाला था उनमें से एक भी उसकी थी ही नहीं. दुखी चेन अपनी पत्नी को अदालत में ले गया. यहां उसने कहा कि उसे तलाक के साथ इमोश्नल क्राइसिस के लिए मुआवजा भी दिलवाया जाए.
पत्नी से मिलेगा होगा मासिक गुजारा भत्ता
29 दिसंबर, 2023 को एक फैमिली कोर्ट ने तलाक मामले में अपना अंतिम फैसला सुनाया. चेन ज़िक्सियन को उनकी दो सबसे बड़ी बेटियों की कस्टडी सौंपी गई, जबकि उनकी पत्नी को भौतिक संपत्ति पर अपना दावा छोड़ने और अपने पूर्व पति को मासिक गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया गया.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 17 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!